Raipur News: ऊर्जा सचिव ने वितरण कंपनी के अधिकारियों को दिए निर्देश, बेवजह बिजली कटौती पर होगी सख्त कार्रवाई |

Raipur News: ऊर्जा सचिव ने वितरण कंपनी के अधिकारियों को दिए निर्देश, बेवजह बिजली कटौती पर होगी सख्त कार्रवाई

Raipur News: ऊर्जा सचिव ने वितरण कंपनी के अधिकारियों को दिए निर्देश, बेवजह बिजली कटौती पर होगी सख्त कार्रवाई

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 08:54 AM IST, Published Date : April 11, 2024/8:54 am IST

रायपुर। Raipur News: छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से बिजली की आंख -मिचौली की खबरों को ऊर्जा सचिव पी.दयानंद ने गंभिरता से लिया है। बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों की बैठक लेकर कुछ क्षेत्रों में बिजली कटौती की अधिक शिकायतें पाए जाने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। बैठक में ऊर्जा सचिव ने असावधानी के कारण और बेवजह बिजली आपूर्ति असामान्य रूप से बाधित रहने पर संबंधित अधिकारी के विरूद्ध कठोर कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: PM Modi Today Program: PM मोदी का उत्तराखंड और राजस्थान दौरा आज, करौली में करेंगे ‘विजय शंखनाद रैली’ 

कर्मचारियों को दिए निर्देश

Raipur News: बैठक में मैदानी अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए गए कि वे अपने फील्ड में लगातार दौरा करें और नियमित रखरखाव की निगरानी करते रहें और ब्रेक डाउन की स्थिति में फौरन सुधार सुनिश्चित करें। बता दें की गर्मी की पीक डिमांड आना अभी शेष है। ऐसे में बिजली आपूर्ती को निर्बाध रुप से बनाए रखने के लिए अभी से सरकार ने चिंता शुरु कर दी है। इसी के साथ ही कंपनी के अध्यक्ष ने अपने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि, बिजली आपूर्ति की निरंतरता, बहाली में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी साथ ही ऐसा किए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp