Raipur Police News: IBC24 की खबर से हरकत में आई राजधानी की पुलिस.. 247 आरोपियों को भेजा गया जेल | Raipur Police News

Raipur Police News: IBC24 की खबर से हरकत में आई राजधानी की पुलिस.. 247 आरोपियों को भेजा गया जेल

पुलिस ने इसके अलावा अलग-अलग थानों में कुल 06 आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट,16 आरोपियों के विरूद्ध आर्म्स एक्ट, 02 आरोपियों के विरूद्ध जुआ एक्ट जबकि 13 स्थायी वारंट एवं 15 गिरफ्तारी वारंटों पर कार्रवाई की गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 11:46 PM IST, Published Date : November 23, 2023/11:23 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में लगातार घटित हो रही आपराधिक घटनाओं और वारदातों पर IBC24 ने विस्तृत कवरेज की थी। IBC24 ने आंकड़ों में भी यह बताया था कि किस दर से राजधानी अपराधों में बढ़ोत्तरी हुई है और पुलिस किस तरह से इससे निबटने में जुटी हुई है। IBC24 की खबर के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने विभाग के कामकाज की समीक्षा की और जिले भर के डीएसपी और टीआई की बैठक कर सख्त निर्देश दिए।

Katghora Latest News: तालाब ने उगली मासूमों लाश तो मच गया परिवार में कोहराम.. नहाने के दौरान हुए थे लापता, SDRF को मिली कामयाबी

वही अब खबर आ रही है कि रायपुर पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसते हुए बड़े पैमाने पर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रायपुर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ते हुए 274 अपराधियों को जेल दाखिल कराया है। इसी तरह 195 आरोपियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने इसके अलावा अलग-अलग थानों में कुल 06 आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट,16 आरोपियों के विरूद्ध आर्म्स एक्ट, 02 आरोपियों के विरूद्ध जुआ एक्ट जबकि 13 स्थायी वारंट एवं 15 गिरफ्तारी वारंटों पर कार्रवाई की गई है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें