माता कौशल्या मंदिर दर्शन करने पहुंचे 'राम-सीता', शाम को इस मैदान में करेंगे रावण का दहन |

माता कौशल्या मंदिर दर्शन करने पहुंचे ‘राम-सीता’, शाम को इस मैदान में करेंगे रावण का दहन

इनके अलावा आज वे wrs कॉलोनी मैदान में दशहरा उत्सव में शामिल होंगे। रायपुर पहुंचने पर रायपुर महापौर एजाज ढेबर और पर्यटन बोर्ड के एमडी ने उनका स्वागत किया।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:36 PM IST

‘Ram-Sita’ arrived to visit Mata Kaushalya temple: रायपुर। रामायण सीरियल के राम सीता चंद्रखुरी स्थित माता कौशल्या मंदिर पहुंचकर उनका दर्शन किया है। रामायण के राम अरुण गोविल और सीता दीपिका ने आज कौशल्या माता मंदिर पहुंचकर दर्शन लाभ उठाया हैं। इनके अलावा आज वे wrs कॉलोनी मैदान में दशहरा उत्सव में शामिल होंगे। रायपुर पहुंचने पर रायपुर महापौर एजाज ढेबर और पर्यटन बोर्ड के एमडी ने उनका स्वागत किया।

read more:  Sagar में Patwari ने तानाशाह तरीके से मंगवाई माफी | जन प्रतिनिधि को झुकाकर पीठ पर रखा पैर | देखिए

रायपुर पहुंचे टीवी के राम अरुण गोविल ने इस दौरान मीडिया से कहा कि बहुत अच्छा लगता है जब लोग सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार तीर्थ क्षेत्र को बढ़ावा दे रही है, ये अच्छी बात है, सरकार अच्छा काम कर रही है।

वहीं दीपिका चिखलिया ने अपने बयान में कहा कि हिंदुस्तान की ये विरासत है, धरोहर है। इसकी रक्षा करना और बढ़ावा देना हम सब के लिए जरूरी है। राम के नाम पर राजनीति को लेकर कहा कि अच्छे कार्यों को लेकर राजनीति हो रही है तो कोई बुराई नहीं, हमें हमारा राम मंदिर भी इसी के कारण अयोध्या में मिला है।