Satta matta matka kalyan chart dp boss online rajdhani number

CG: खिलाते थे सट्टा अब चढ़े पुलिस के हत्थे, पांच आरोपियों से 18 मोबाइल और 2 लैपटॉप भी बरामद..

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 07:51 PM IST, Published Date : July 20, 2023/7:49 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ पुलिस ने राजयभर में चल रहे सट्टे के अवैध कारोबार और सटोरियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। दुर्ग पुलिस जहाँ हर दिन महादेव सट्टा एप्प से जुड़े लोगों की धरपकड़ में जुटी हैं तो दूसरी तरफ राजधानी की पुलिस ने भी अभनपुर क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने यहाँ एक बड़े सट्टा रैकेट का खुलासा किया हैं। (Satta matta matka kalyan chart dp boss online rajdhani number) इस रैकेट में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ़्तार करते हुए उनके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया हैं।

दुर्ग: ऑनलाइन सट्टा के कारोबार पर चला पुलिस का चाबुक, 6 आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग भी शामिल..

दरअसल अभनपुर में क्रिकेट सट्टा का संचालन किया जा रहा था। पुलिस ने इस सूचना के बाद यहां छापेमारी की और इस कारोबार में शामिल पांच युवकों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा हैं कि सभी इलाके में क्रिकेट सट्टा का संचालन करते थे। ये सभी क्रिकेट 99, बेट भाई 9, बेटबुक 237 का संचालन कर रहे थे। मौके पर हुई तलाशी में उनके पास से पुलिस को 18 मोबाइल, 2 लैपटॉप, 1 कैलक्यूलेटर और 1 एक्सटेंशन बॉक्स मिला हैं। (Satta matta matka kalyan chart dp boss online rajdhani number) बहरहाल सभी को न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल करने कि तैयारी की जा रही हैं।

Online Satta Mahadev App

रायपुर पुलिस की भी कार्रवाई 

इसी तरह की एक कार्रवाई रायपुर पुलिस के द्वारा भी की गई है. सट्टेबाजी के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमे एक नाबालिक भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक़ यह पूरी कार्रवाई कोलकाता में की गई हैं। यहाँ से सभी आरोपी की धरपकड़ की गई हैं। गिरफ्त में आए सट्टेबाजों से लैपटॉप, मोबाइल, पासबुक और ATM जब्त किया गया हैं। पूछताछ में उनसे महादेव बुक से जुड़े और कई नम्बर का खुलासा हुआ हैं। बहरहाल आरोपियों से सतत पूछताछ करते हुए जानकारी जुटाई जा रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें