Today News Live Update 7 September
LIVE NOW

Today News Live Update 7 September : AICC प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे पहुंचे राजधानी रायपुर.. कल ‘भरोसे का सम्मलेन’ में शामिल होंगे..

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 09:44 PM IST, Published Date : September 7, 2023/7:54 am IST

Today News Live Update 7 September : रायपुर: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में अब दो महीने से भी कम का समय बचा है। जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनो पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। चुनाव को लेकर ही भाजपा-कांग्रेस के शीर्ष नेता लगातार छत्‍तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे छत्‍तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर हैं खरगे रायपुर पहुँच चुके है। कल स्क्रीनिंग कमिटी की बैठक भी होनी है।

Today News Live Update 7 September : मुंबई: कृष्ण जन्माष्टमी समारोह में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, “एक व्यक्ति के विरोध में इतने लोग आकर बोल रहे हैं कि मोदी जी हराएंगे, मैं कहूंगा कि मोदी जी को हराना नामुमकिन है। इस देश की जनता ने तय कर लिया है कि जो देश को आगे ले जा रहा है हम उन्हें चुनेंगे। भारत चंद्रयान-3 का माध्यम से दक्षिणी ध्रुव पर लैंड करने वाला पहला देश बना है। इसलिए 2024 की दही हांडी देश की जनता को साथ लेकर मोदी जी हीं फोड़ेंगे।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत