weather condition in chhattisgarh

Chhattisharh weather alert : प्रदेश में गरज-चमक के साथ बारिश के आसार, जानें मौसम का हाल

Chhattisharh weather alert : बीते 4 दिनों से प्री मानसून की एक्टीविटी के बाद लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली है, लेकिन अब गर्मी रुलाएगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 2, 2022/11:54 am IST

Chhattisharh weather alert : रायपुर। नौतपा में बीते दिनों से प्री मानसून की एक्टीविटी के बाद लोगों ने गर्मी से थोड़ी बहुत राहत ली है, लेकिन अब नौतपा में गर्मी रुलाएगी। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नौतपा के 9वें दिन रायपुर सहित प्रदेश में भीषण गर्मी पड़ने की संभावना है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more: एलन मस्क के इस E-mail ने उड़ाई टेस्ला के कर्मचारियों की नींद, सुनकर सभी हैरान 

तापमान लगभग 42 डिग्री के आस-पास रहने का अनुमान है। अगले कुछ दिनों तक यही ट्रेंड रहने का अनुमान जताया जा रहा है। प्रदेश में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश होने की भी संभावना जताई जा रही है। एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ छीटें पड़ने की भी संभावना है।

Read more:  J&K : आतंकियों की फिर नापाक करतूत, एक वाहन में विस्फोट, तीन जवान बुरी तरह से घायल 

दूसरी ओर मध्य प्रदेश में नौतपा के 9वें दिन भोपाल सहित प्रदेशभर में भीषण गर्मी रही। देश के 11 गर्म शहरों में प्रदेश के 4 शहर शामिल रहे। नौगांव देश का 6वां सबसे गर्म शहर रहा। नौगांव में 44.6 डिग्री, भोपाल में 43.1 डिग्री तापमान रहा। खजुराहो में 44.4, ग्वालियर और राजगढ़ में 44.3 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।