Bharose Ka Sammelan: Mallikarjun Kharge Visit in Rajnandgaon

Bharose Ka Sammelan: मल्लिकार्जुन खड़गे आज राजनांदगांव में भरोसे का सम्मेलन में होंगे शामिल, जन सभा को करेंगे संबोधित

Bharose Ka Sammelan: Mallikarjun Kharge Visit in Rajnandgaon नवा रायपुर के होटल मेफेयर में कांग्रेस नेताओं से खड़गे चर्चा करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2023 / 06:32 AM IST, Published Date : September 8, 2023/6:31 am IST

Bharose Ka Sammelan: रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे। अध्यक्ष बनने के बाद उनका यह तीसरा छत्तीसगढ़ दौरा है। नवा रायपुर के होटल मेफेयर में कांग्रेस नेताओं से खड़गे चर्चा करेंगे। वहीं आज राजनांदगांव में भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इससे पहले उन्होंने जांजगीर में भी इसी कार्यक्रम में शिरकत की थी।

Read more: Weather Update Today : लोगों को मिलेगी रहत, इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

मल्लिकार्जुन खड़गे का एक महीने में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरा

दरअसल कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एक महीने के भीतर दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आए हैं। शुक्रवार को दुर्गा संभाग के राजनांदगांव जिले में पार्टी द्वारा आयोजित भरोसे के सम्मेलन में शामिल होंगे। वहीं शुक्रवार मल्लिकार्जुन खरगे कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक लेंगे।

Read more: #SarkarOnIBC24: सनातन के खिलाफ दक्षिण के नेताओं की बढ़ रही नफरत, आखिर क्यों जारी है धर्म को ललकार, देखिये ‘सरकार’..

Bharose Ka Sammelan: इसमें खरगे छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 90 विधानसभा सीटों पर नामों के पैनल पर चर्चा करेंगे। इसके अलाव कांग्रेस के दावे के अनुसार प्रत्याशियों की पहली लिस्ट को बैठक में मुहर भी लग सकती है। इस लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक को अहम माना जा रहा है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें