Crowd At Petrol Pump: पेट्रोल पंप में लगा लोगों का जमावड़ा, जानें क्यों शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप से खत्म हुआ पेट्रोल |

Crowd At Petrol Pump: पेट्रोल पंप में लगा लोगों का जमावड़ा, जानें क्यों शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप से खत्म हुआ पेट्रोल

Crowd At Petrol Pump: पेट्रोल पंप में लगा लोगों का जमावड़ा, जानें क्यों शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप से खत्म हुआ पेट्रोल

Edited By :   |  

Reported By: Alok Sharma

Modified Date:  January 1, 2024 / 06:54 PM IST, Published Date : January 1, 2024/6:54 pm IST

राजनंदगांव।Crowd At Petrol Pump: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर वाहन चालकों ने हड़ताल शुरू कर दी है। ऐसे में अब आवश्यक वस्तुओं की कमी देखने को मिल सकती है। ट्रक ड्राइवर के हड़ताल पर चले जाने की खबर के बाद आगामी दिनों में पेट्रोल की कमी को देखते हुए बड़ी संख्या में लोगों का जमवाड़ा पेट्रोल भरवाने के लिए लगता दिखाई दिया। इस दौरान राजनंदगांव शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप से पेट्रोल खत्म हो गए। दरअसल, नई मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर ट्रक ड्राइवर का विरोध शुरू हो चुका है। देश के कई जिलों में वाहन चालकों ने अपनी हड़ताल शुरू कर दी है। ऐसे में आवश्यक वस्तुओं के ट्रांसपोर्टिंग नहीं होने के चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

Read More: Katni News: हड़ताल के बीच ये क्या करने लगे ई-रिक्शा चालक, नाबालिगों का वीडियो हुआ वायरल

डीलर तक नहीं पहुंचे टैंक

वहीं वाहन चालकों की हड़ताल की खबर से राजनांदगांव शहर के सभी पेट्रोल पंप में लोगों की भीड़ पेट्रोल भरवाने उमड़ने लगी। वाहन चालकों की हड़ताल के चलते डिपो से पेट्रोल के टैंकर डीलर तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। इसकी सूचना जैसे ही लोगों को मिली बड़े पैमाने पर लोग पेट्रोल भराने पेट्रोल पंपों पर पहुंचने लगे। इस दौरान राजनांदगांव शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप से पेट्रोल भी खत्म हो गए। वहीं पुलिस कल्याण पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाने वालों की लंबी कतार नजर आई। पेट्रोल भरवाने पहुंचे ऋषि पाटिल का कहना है कि ट्रक ड्राइवरों के हड़ताल की वजह से पेट्रोल नहीं मिलने की जानकारी मिली थी, इस वजह से वह पेट्रोल भरवाने आया है।

Read More: MLA Pritam Lodhi: बीजेपी विधायक के बेेटे ने मचाया उत्पात, हत्या के प्रयास में पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

हड़ताल की वजह से टैंकर रोका

Crowd At Petrol Pump:  राजनांदगांव पुलिस कल्याण पेट्रोल पंप के एएसआई नरेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि अमूमन दो-तीन दिनों के भीतर पेट्रोल के टैंकर आते हैं आज टैंकर को आना था लेकिन वाहन चालकों के हड़ताल की वजह से टैंकर रोक दिया गया है और डिपो से पैट्रोल डीलर तक नहीं पहुंचा है। उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में लोग पेट्रोल भरवाने आ रहे हैं, ऐसे में जो स्टॉक है वह शाम तक ही चल पाएगा।

ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल की वजह से पेट्रोल पंप में पेट्रोल की किल्लत को देखते हुए ऐसे लोग भी पेट्रोल भरवाने पंप तक पहुंचे जिनके वाहनों में पहले से पेट्रोल भरा हुआ था। वहीं कई लोगों ने अपने वाहन के साथ गैलन में भी अतिरिक्त पेट्रोल लिया है, जिसकी वजह से शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप से पेट्रोल खत्म हो गए और जिस पेट्रोल पंप में पेट्रोल था वहां लंबी कतरे लग गई जिससे काफी मशक्कत के बाद लोगों को पेट्रोल मिल पाया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp