रमन सिंह 15 साल तक लोगों को नचाते रहे और अब भाजपा नेता आदिवासी धुन में नाच रहे हैं: सीएम भूपेश बघेल |Raman Singh made people dance for 15 years and now BJP leaders are dancing to tribal tunes: CM Bhupesh Baghel

रमन सिंह 15 साल तक लोगों को नचाते रहे और अब भाजपा नेता आदिवासी धुन में नाच रहे हैं: सीएम भूपेश बघेल

रमन सिंह 15 साल तक लोगों को नचाते रहे! Raman Singh made people dance for 15 years and now BJP leaders are dancing to tribal tunes: CM Bhupesh Baghel

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 2, 2021/6:19 pm IST

जगदलपुर: बस्तर में भाजपा के तीन दिवसीय चिंतन शिविर का आज समापन हुआ। चिंतन शिविर में 3 दिनों तक संगठन की मजबूती सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं, अब भाजपा के चिंतन शिविर के दौरान भाजपा नेताओं के डांस को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। सत्ता पक्ष के नेता लगातार चिंतन शिविर में भाजपा नेताओं के डांस को लेकर कटाक्ष कर रहे हैं।

Read More: राजधानी में 15 सितंबर तक 100% वैक्सीनेशन का लक्ष्य, अब तक 88% फीसदी लोगों को दी गई पहली डोज

चिंतन शिविर के दौरान भाजपा नेतओं के डांस को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह 15 साल तक लोगों को नचाते रहे और अब भाजपा नेता आदिवासी धुन में नाच रहे हैं। मुझे प्रसन्नता है भाजपा अब राज्य की संस्कृति को पहचान रही है।

Read More: कोर्ट में चल रहे मामलों को छोड़कर सभी भर्तियों में 27 प्रतिशत OBC आरक्षण लागू करने का आदेश जारी

वहीं, भाजपा नेताओं के डांस को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि BJP नेताओं ने बस्तर का ढोल नहीं बजाया, इससे बस्तर के लोगों का अपमान हुआ है। बस्तर के आदिवासी आलीशान होटल में नहीं नाचते, आदिवासी मेला-मड़ाई और स्वागत में नाचते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में अब तक सिर्फ 33 लाख लोगों को लगे वैक्सीन के दोनों डोज, मंडरा रहा तीसरी लहर का खतरा