Ramnavami is celebrated on March 30

श्री राम जन्मोत्सव पर आज राजधानी के विभिन्न मंदिरों में होगी भगवान राम की विशेष पूजा, पंजरी से लगाया जाएगा रामलला को भोग

श्री राम जन्मोत्सव पर आज राजधानी के विभिन्न मंदिरों में होगी भगवान राम की विशेष पूजा! Ramnavami is celebrated on March 30

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 09:22 AM IST, Published Date : March 30, 2023/9:22 am IST

रायपुर। Ramnavami is celebrated on March 30 पूरे देशभर में नवरात्रि के अंतिम दिन श्री राम जन्म उत्सव को लेकर जश्न का माहौल है। वहीं राजधानी रायपुर में श्री राम जन्म उत्सव को लेकर अलग तरफ का माहौल देखने को मिल रहा है। आज रामनवमी के अवसर पर राजधानी के अलग-अलग मंदिरों में श्री रामलला की विशेष पूजा होगी।

Read More:रामनवमी के मौके पर आया ‘ADIPURUSH’ का नया पोस्टर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन… 

Ramnavami is celebrated on March 30 राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर में भगवान श्रीराम विराजमान है। जहां आज भगवान श्री राम की महाआरती होगी। वहीं नया बस स्टेंड स्थित दूधाधारी मठ और जैतू साव मठ में आज भगवान श्री राम को पंजरी का भोग लगाया जाएगा। वहीं राजधानी रायपुर के विभिन्न जगह से आज भगवान श्री राम की शोभायात्रा निकाली जाएगी।

Read More: 1 अप्रैल से इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, जातकों पर होगी धन की बारिश, हो जाएंगे मालामाल 

आपको बता दें कि रामनवमी के अवसर पर रामलला की मंदिर को खासतौर पर सजाया गया है। इसके साथ ही आज रामलला कों पंजीरी का भोग लगाया जाएगा। इसके लिए आज राजधानी रायपुर के मंदिर में तैयारियां शुरू हो गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers