विवादों में पड़ी आत्मानंद स्कूल में शिक्षकों की भर्ती, BJP और कांग्रेस दोनों ने भर्ती निरस्त करने की मांग की, एक शिक्षक निलंबित | Recruitment of teachers in Atmanand School in controversy

विवादों में पड़ी आत्मानंद स्कूल में शिक्षकों की भर्ती, BJP और कांग्रेस दोनों ने भर्ती निरस्त करने की मांग की, एक शिक्षक निलंबित

जशपुर के 7 विकासखंडों में खुल रहे आत्मानंद स्कूल में शिक्षक समेत अन्य 250 से ज्यादा पदों पर होने वाली भर्ती विवादों में पड़ गई है.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 11, 2021/9:01 pm IST

जशपुर। जशपुर के 7 विकासखंडों में खुल रहे आत्मानंद स्कूल में शिक्षक समेत अन्य 250 से ज्यादा पदों पर होने वाली भर्ती विवादों में पड़ गई है. 12 से ज्यादा अभ्यर्थियों ने भर्तियों में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की शिकायत कलेक्टर से की है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र : पालघर में मानसिक रूप से बीमार लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

अभ्यर्थियों का आरोप है कि अधिकारी मनमानी करते हुए मनचाहे लोगों की भर्ती कर रहे हैं..मामले को लेकर BJP और कांग्रेस दोनों दलों ने ही भर्ती को निरस्त करने की मांग की है..विधायक यूडी मिंज और विनय भगत ने CM भूपेश बघेल से मिलकर भर्ती निरस्त करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में फ्लाईओवर से मोटरसाइकिल सहित नीचे गिरा व्यक्ति, मौत

इधर, BJP ने गड़बड़ी का आरोप जिले के विधायकों पर ही लगा दिया है..इस मुद्दे को लेकर BJP 23 सितंबर को बड़े आंदोलन की तैयारी कर रही है।

IBC24 में इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद शिक्षक रूपेश पाणिग्राही को निलंबित किया गया है, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

 
Flowers