Reopen All Schools Class 1 to 5 with Full Capacity in Raipur District

रायपुर में 21 फरवरी से शत प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे पहली से पांचवी तक के स्कूल, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

रायपुर में 21 फरवरी से शत प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे पहली से पांचवी तक के स्कूल! Reopen All Schools Class 1 to 5 with Full Capacity

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 18, 2022/6:01 pm IST

रायपुर: Reopen All Schools Class 1 to 5 कोरोना संक्रमण दर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। संक्रमितों की संख्या में कमी आने के साथ ही अब पाबंदियों में भी छूट मिलने लगी है। वहीं, स्कूलों को भी खोल दिया गया है। इसी कड़ी में रायपुर जिला प्रशासन ने 21 फरवरी से जिले में पहल से पांचवी तक के स्कूलों को खोलने का आदेश जारी किया है।

Read More: नशे में धुत मिली ये मशहूर अभिनेत्री, राहगीरों पर चढ़ा दी कार, पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां 

Reopen All Schools Class 1 to 5 जारी आदेश में कहा गया है कि जिले में कोरोना संक्रमण दर वर्तमान में 4 प्रतिशत है। हालात नियंत्रण में आने के बाद 21 फरवरी से जिले में पहली से पांचवी तक के स्कूल शत-प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए 4 जनवरी से स्कूलों को बंद कर दिया गया था।

Read More: 19 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, संक्रमण दर में कमी आने के बाद जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

ज्ञात हो कि प्रदेश में कल कुल 421 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई थी और 1166 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे। जबकि पिछले 24 घंटे में 2 संक्रमित की मौत हुई थी। 421 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 4,056 पर आ गया है। वहीं, वर्तमान में प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 1.36 प्रतिशत है।

Read More: बिहार के इस युवा बल्लेबाज ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच में ही ठोकी ट्रिपल सेंचुरी, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

 

Reopen All Schools Class 1 to 5 by दीपक दिल्लीवार on Scribd

 
Flowers