Reopen All Schools in Across District From Tomorrow Order Issued

19 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, संक्रमण दर में कमी आने के बाद जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

संक्रमण दर में कमी आने के बाद जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश! Reopen All Schools in Across District From Tomorrow Order Issued

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : February 18, 2022/5:31 pm IST

धमतरी: Reopen All Schools  कोरोना संक्रमण दर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। संक्रमितों की संख्या में कमी आने के साथ ही अब पाबंदियों में भी छूट मिलने लगी है। वहीं, स्कूलों को भी खोल दिया गया है। इसी कड़ी में धमतरी जिला प्रशासन ने कल से यानि 19 फरवरी से जिले के स्कूलों को खोलने का आदेश जारी किया है।

Read More: नशे में धुत्त रईसजादों ने मासूम बच्चियों को रौंदा, मौके में कार छोड़कर हुए फरार

Reopen All Schools  जारी आदेश में कहा गया है कि जिले में कोरोना संक्रमण दर वर्तमान में 4 प्रतिशत है। हालात नियंत्रण में आने के बाद 19 फरवरी से जिले के सभी स्कूल खुलेंगे। बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए 18 जनवरी से स्कूलों को बंद कर दिया गया था।

Read More: नाबालिग को प्रेग्नेंट कर फरार हुआ बेटा, शादी करवाने का झांसा देकर बाप भी पूरी करता रहा हवस, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

ज्ञात हो कि प्रदेश में कल कुल 421 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई थी और 1166 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे। जबकि पिछले 24 घंटे में 2 संक्रमित की मौत हुई थी। 421 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 4,056 पर आ गया है। वहीं, वर्तमान में प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 1.36 प्रतिशत है।

Read More: बाप ने अपने भाई से करा दी बेटी की शादी, कमरे में चाचा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई थी युवती