CG News : सुहागरात में टूट गए दूल्हे के सभी अरमान, दुल्हन की इस हरकत से हैरान रह गए घर वाले |

CG News : सुहागरात में टूट गए दूल्हे के सभी अरमान, दुल्हन की इस हरकत से हैरान रह गए घर वाले

CG News: बताया जा रहा है कि लड़का ने लड़की के रिश्तेदारों को 2 लाख रुपए देकर शादी की थी। मगर गोल्डन नाइट के दौरान ही दुल्हन उसे चकमा देकर फरार हो गई। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 06:34 PM IST, Published Date : May 29, 2024/6:31 pm IST

CG News : सारंगढ़। शादी के बाद सुहागरात के दिन आखिर क्यों दुल्हन हो गई फरार, आखिर उस रात ऐसा क्या हुआ ? जो दुल्हन ने बिना किसी को बताये अपने ससुराल से रात को 1 से 2 बजे के बीच फरार हो गई। यह घटना सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमझर की है, जहाँ एक दूल्हे के साथ ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

bride ran away on the wedding night बताया जा रहा है कि लड़का ने लड़की के रिश्तेदारों को 2 लाख रुपए देकर शादी की थी। मगर गोल्डन नाइट के दौरान ही दुल्हन उसे चकमा देकर फरार हो गई। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

read more: पुणे कार दुर्घटना : रक्त नमूनों में हेरफेर की जांच कर रही समिति आज सौंपेगी रिपोर्ट

दरअसाल युवक की 21 मई को मंदिर में शादी हुई थी और उसी रात जब परिजन सोए हुए थे तो दुल्हन मौका देखकर वहां से 10 हजार रुपए और एक मोबाइल सहित सोने चांदी का आभूषण को लेकर फरार हो गई। कुछ घंटे बाद जब दूल्हा जागा तो सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए।

bride ran away on the wedding night

मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाना में की है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अमझर भद्रीडिपा का है। युवक केशव प्रसाद पटेल का सम्पर्क मोबाइल के माध्यम से ओडिशा के पटनागढ़ जलगलपारा निवासी अज्ञात व्यक्ति से हुआ। उन्होंने अपने परिचित लड़की पूजा पटेल का फोटो भेज शादी का प्रस्ताव रखा।

युवक को लड़की पसंद आने पर युवती के परिजनों ने मंदिर में विवाह की बात कही और खर्च में दो लाख रुपए नगद ले लिए। 21 मई 2024 को युवक-युवती का सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुंडा स्थित दुर्गा मंदिर में शादी हुई। इसके बाद युवक दुल्हन को अपने घर ले आया।

read more:  PCC Chief Deepak Baij on E-Way Bill: ‘BJP सरकार ने व्यापारियों के पेट पर लात मारी है..’, ई-वे बिल पर PCC चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान

बिचौलिए का मोबाइल फोन बंद

रात के समय जब कमरे में दूल्हा सो गया तो मौका देखकर दुल्हन फरार हो गई। करीब 1 बजे जब केशव प्रसाद की नींद खुली तो दुल्हन उसके कमरे में नहीं मिली। घटना के बारे में केशव ने अपने परिजनों को बताया और फिर बिचौलिया से संपर्क किया तो मोबाइल फोन बंद बताया। इसके बाद पीड़ित परिवार ने अपने आप को ठगा महसूस किया और घटना की शिकायत कोतवाली थाना में की। वहीं पुलिस मामले में जांच के बाद ही कुछ बता पाने की बात कही है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp