Son Raped own Mother during Sister Goes on Birthday Party

कलयुगी बेटे ने अपनी ही सगी मां को बनाया हवस का शिकार, बर्थडे मनाने गईं थी बेटियां

कलयुगी बेटे ने अपनी ही सगी मां को बनाया हवस का शिकार! Son Raped own Mother during Sister Goes on Birthday Party

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 24, 2022/8:37 pm IST

खरोरा: Son Raped own Mother रायपुर जिले के एक गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। कलयुगी बेटे की इस करतूत को जिसने भी सुनी शर्म से पानी-पानी हो गया। दरअसल नशे में धुत्त एक युवक ने अपनी ही सगी मां को हवस का शिकार बना डाला। इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

Read More: बेस्ट फ्रेंड से पक्की हुई शादी.. सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने की ऐसी हरकत, मेहमान भी रह गए दंग 

Son Raped own Mother दरअसल घटना 21 तारीख की है रात 8:00 बजे दोनों बेटियां पड़ोस में जन्मदिन मनाने गई थी। इसी दौरान शराबी बेटे ने अपनी मां को घर में अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की और रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया।

Read More: देवांगन समाज के वार्षिक सम्मेलन में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, दो एकड़ भूमि और भवन के लिए 25 लाख देने की घोषणा

इसके बाद मां और बेटियों ने मिलकर खरोरा थाने में मामले की शिकायत की। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में आरोपी कलयुगी बेटे को फांसी देने की मांग जोर पकड़ रही है। लोगों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को जेल दाखिला करा दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ के सरोरा गांव को नवाजा गया नाना जी देशमुख राष्ट्रीय गौरव ग्रामसभा पुरुस्कार से, मिला उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मान