Sukma: CRPF jawan opened fire on fellow soldiers, three killed

सुकमा: CRPF जवान ने साथी जवानों पर बरसाईं गोलियां, तीन की मौत, 4 जवानों के घायल होने की खबर

जिले के मरईगुड़ा के लिंगनपल्ली कैम्प में CRPF जवान ने साथी जवानों पर ही गोली चला दी। वारदात में मौके पर तीन जवानों की मौत हो गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 8, 2021/11:40 am IST

 CRPF soldier fires on other soldiers : सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। जिले के मरईगुड़ा के लिंगनपल्ली कैम्प में CRPF जवान ने साथी जवानों पर ही गोली चला दी। वारदात में मौके पर तीन जवानों की मौत हो गई, जबकि 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: ननद-भाभी के बीच झगड़ाः ननद ने पिया ऑलआउट, खुदकुशी की कोशिश से पहले बनाया Video

इनमें से 1 जवान की हालत गंभीर बनी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मरईगुड़ा के लिंगनपल्ली कैम्प में किसी बात को लेकर CRPF के 50वी बटालियन के जवानों के बीच विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक जवान ने ​ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:  महिला को अकेली छोड़ यूपी चला गया पति, फिर फोन पर दे दिया तीन तालाक, अब पुलिस से मदद की लगाई गुहार

वारदात में कई जवान घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय तीन जवानों की सांस थम गई।  4 अन्य घायल जवानों को तेलंगाना के भद्राचलम इलाज के लिए भेजा गया है। 4 में से एक जवान की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना को लेकर अभी तक वरिष्ठ अधिकारियों के बयान सामने नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें:  पेट्रोल, प्राइस और पॉलिटिक्सः ‘कांग्रेस शासित राज्य आखिर क्यों वैट कम नहीं कर रहे है’ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया और राहुल से पूछा सवाल