Kawasi Lakhma Video: ग्रामीण को देखते ही मंत्री कवासी लखमा को याद आई 30 साल पुरानी उधारी, मौके पर ही लौटाए पैसे | Kawasi Lakhma Returns Money After 30 Years

Kawasi Lakhma Video: ग्रामीण को देखते ही मंत्री कवासी लखमा को याद आई 30 साल पुरानी उधारी, मौके पर ही लौटाए पैसे

ग्रामीण को देखते ही मंत्री कवासी लखमा को याद आई 30 साल पुरानी उधारी, मौके पर ही लौटाए पैसे! Kawasi Lakhma Video

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 10:34 AM IST, Published Date : October 2, 2023/10:34 am IST

सुकमा: Kawasi Lakhma Video छत्तीसगढ़ के आकबारी मंत्री कवासी लखमा वैसे तो कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं, वो अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। देखा जाए तो जब उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली थी तो देशभर में उनकी शिक्षा को लेकर सवाल उठाए गए थे, लेकिन पांच सालों में कवासी लखमा ने आबकारी और उद्योग विभाग का कुशल संचालन कर साबित कर दिया कि काबिल बनो कामयाबी झक मार के पीछे आएगी। लेकिन चुनावी सीजन में कवासी लखमा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार भी मंत्री लखमा अपने वीडियो की वजह से चर्चा में आए हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है इस वीडियो में?

Read More: MP Assembly Eletion 2023: बीजेपी को एक और बड़ा झटका, अब इस नेता ने थामा कांग्रेस का दामन 

Kawasi Lakhma Video वायरल वीडियो में मंत्री कवासी लखमा एक ग्रामीण को पैसे देते हुए नजर आ रहे हैं। अब पैसे दे रहे हैं तो ये मत समझ लीजिएगा की चुनावी साल में पैसे बांटे जा रहे हैं। दरअसल मामला कुछ अलग ही है। कवासी लखमा जब राजनीति में नहीं आए थे तो वनोपज खरीदी का काम करते थे। 30 साल पहले जो व्यापारी कवासी लखमा थे उन्होंने गांव के एक ग्रामीण से 6000 रुपए उधार लिए थे, लेकिन सिर्फ 3000 रुपए ही लौटा पाए थे।

Read More: Gandhi Janayanti 2023 Wishes : गांधी जयंती पर दोस्तों को भेजें ये खास संदेश, पढ़कर खुश हो जाएगा दिल 

वहीं, इन दिनों जब कवासी लखमा अपने गृह जिले के प्रवास पर थे तो जिस शख्स ने उधार दिए थे उनका बेटे से मुलाकात हो गई। उन्हे देखते ही मंत्री लखमा को पुराना कर्ज याद आ गया और उन्होंने मौके पर ही उधार देने वाले शख्स को 3000 रुपए लौटाए। इतना ही नहीं उन्होंने 500 रुपए अधिक भी दिए ये बोलकर कि ये ब्याज है। हालांकि ब्याज वाली बात पर सभी हंस पड़े और ठिठोली होने लगी।

 

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp