CG: नाबालिग लड़की से 8 लोग कर रहे थे गैंगरेप, गर्भवती होने पर सामने आया खौफनाक सच, दो नाबालिग समेत 7 गिरफ्तार |

CG: नाबालिग लड़की से 8 लोग कर रहे थे गैंगरेप, गर्भवती होने पर सामने आया खौफनाक सच, दो नाबालिग समेत 7 गिरफ्तार

गैंग रेप की इस घटना को नगर के ही 8 लड़कों ने अंजाम दिया। जिसमें 2 नाबालिग भी हैं। आरोपियों ने नाबालिक आदिवासी लड़की से कई दिनों तक दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 4, 2022/4:53 pm IST

surajpur minor girl gang-raped : सूरजपुर। सूरजपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप का बड़ा मामला सामने आया है इस मामले में आरोपियों ने लगातार कई महीनों तक नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया। गैंग रेप की इस घटना को नगर के ही 8 लड़कों ने अंजाम दिया। जिसमें 2 नाबालिग भी हैं। आरोपियों ने नाबालिक आदिवासी लड़की से कई दिनों तक दुष्कर्म किया। जब नाबालिग पीड़ित के गर्भवती होने की जानकारी उसकी बहन को लगी तब मामले का खुलासा हुआ।

पीड़ित आदिवासी लड़की 8 महीने की गर्भवती बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमे दो नाबालिक हैं तो वहीं एक आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

read more: कुत्ते का छींकते हुए वीडियो वायरल, देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

दरअसल यह पूरा मामला है दिसंबर 2021 का है पीड़ित लड़की के मोहल्ले में मुख्य आरोपी अपने एक साथी के साथ निजी मकान में पुताई का काम कर रहे थे, इसी दौरान पीड़ित से इन दोनों आरोपियों से परिचय हुआ, कुछ दिन बाद यह दोनों आरोपी नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर नगर के रिंग रोड पर बुलाया। जहां अपने साथ अपने छह दोस्त अबूबकर,असरफ,मासूक,विनीत और दो नाबालिग को भी बुलाकर नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए।

अपने कृत्य से बचने के लिए आरोपियों ने पीड़ित को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके डर से ये सभी आरोपी अब तक बचे रहे। आरोपियों के द्वारा यह घिनौना कृत्य मार्च 2022 तक अंजाम दिया गया। जब लड़की ने आरोपियों को बताया कि वह गर्भवती है, उसके बाद आरोपियों ने पीड़ित से मिलना बंद कर दिया। पीड़िता ने बताया की आरोपियों ने उसके साथ किस तरह का घिनौना कृत्य किया जिसका उन लोगों ने वीडियो भी बना लिया था जिससे उसे ब्लैकमेल भी किया जाता था।

read more: नोबेल पुरस्कार: प्राचीन डीएनए की खोज ने आधुनिक मानव के विकास का सुराग दिया

इधर घर वालों के द्वारा पूछा गया तब उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने आदिम जाति कल्याण थाने में शिकायत दर्ज कराई, शिकायत के आधार पर पुलिस में सभी आठ आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट, एक्टो सिटी एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर करवाई की।

इस मामले में भाजपा भी कड़ी करवाई की मांग कर रही है, फिलहाल पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है।

 
Flowers