5 teachers suspended, 23 teachers will not get salary

शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 5 शिक्षकों को किया निलंबित, 23 शिक्षकों का रोका वेतन… और…

शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 5 शिक्षकों को किया निलंबित, 23 शिक्षकों का रोका वेतन... और...

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 12:37 PM IST, Published Date : February 7, 2023/12:37 pm IST

कोंडागांव। Big action of education department : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में शिक्षा विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई की है। कोंडागांव के जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए 5 शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। इन शिक्षकों को शराब के नशे में स्कूल पहुंचने और लंबे से स्कूल से अनुपस्थित रहने के लिए निलंबित किया गया है।

Read More : सरकारी योजना: वित्त मंत्री के इस ऐलान से झूम उठेंगे सीनियर सिटीजन, अब खाते में हर महीने आएंगे 20 हजार रुपए

बताया जा रहा है कि जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में 5 शिक्षकों को निलंबित कर दिया। बताया गया कि इन पांच शिक्षकों में से 2 शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचे थे, जिसकी वजह से इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए इन्हें निलंबित कर दिया गया। इसके अलावा अन्य 3 शिक्षक लंबे समय से अनुपस्थित होने के कारण से निलंबित किये गए।

Read More : संगीत जगत को लगा बड़ा झटका, स्टेज परफॉरमेंस के दौरान मशहूर ढोलक वादक को आया हार्ट अटैक, फिर… चंद सेकेंड में हो गई मौत

Big action of education department : इसके अलावा शिक्षा विभाग ने 23 शिक्षकों का वेतन रोक दिया है। बताया गया है कि ये 23 शिक्षक अपने कार्य में लापरवाही बरतते हुए पाए गए। जिसके कारण इन शिक्षकों का वेतन रोक दिया गया है। वहीं 9 शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें