CG school news: समय पर स्कूल नहीं आने वाले शिक्षकों की खैर नहीं! 18 जुलाई से शुरू होने जा रहा ये अभियान |

CG school news: समय पर स्कूल नहीं आने वाले शिक्षकों की खैर नहीं! 18 जुलाई से शुरू होने जा रहा ये अभियान

CG school news: उपस्थिति जांचने के इस अभियान में शिक्षा विभाग से टीमें बनायी जाएंगी। उपस्थिति से संबंधित शिकायत मिलने के बाद शिक्षा विभाग सतर्क हुआ है। प्रशासन ने तय किया है कि देर से स्कूल आने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई भी होगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 12, 2022/12:58 pm IST

CG school news: रायपुर। छत्तीसगढ़ में समय पर शिक्षकों के स्कूल नहीं आने की शिकायतें प्रशासन को लगातार मिल रही हैं। जिसके बाद प्रशासन ने जांच अभियान चलाने का फैसला किया है। स्कूलों में शिक्षकों की उपस्थिति जांचने का अभियान पूरे प्रदेश में 18 जुलाई से शुरू होगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन के राजनीतिक घटनाक्रम से भारत के साथ एफटीए वार्ता पर असर के संकेत नहीं: गोयल

उपस्थिति जांचने के इस अभियान में शिक्षा विभाग से टीमें बनायी जाएंगी। उपस्थिति से संबंधित शिकायत मिलने के बाद शिक्षा विभाग सतर्क हुआ है। प्रशासन ने तय किया है कि देर से स्कूल आने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई भी होगी।

ये भी पढ़ें: ‘गिरा दो बच्चा’ पति की ये बात सुनकर पत्नी के पैरों तले खिसक गई जमीन, जानिए क्यों कहा ऐसा

CG school news: हालाकि इस मामले में लोग सवाल यह भी उठा रहे हैं कि यदि उपस्थिति की जांच करना ही है तो इसके लिए अभियान की क्या जरूरत है, जांच तो एकाएक और बताए बगैर ​ही की जाती है। लेकिन प्रशासन ने जांच की तिथि घोषित कर अनुपस्थित रहने वालों को और सचेत कर दिया है। ऐसे में तो वह लोग भी गलत साबित हो जाएंगे जो कि इस तरह की शिकायतें कर रहे थे। बहरहाल प्रशासन की ये मुहिम कितनी कारगर साबित होगी समय ही बताएगा।

 
Flowers