The accused raped a minor

CG Crime: स्कूल से घर लौट रही थी नाबालिग, तभी दरिंदे ने किया ये कांड, अब सलाखों के पीछे कटेगी की जिंदगी

स्कूल से घर लौट रही थी नाबालिग, तभी दरिंदे ने किया ये कांड, अब सलाखों के पीछे कटेगी की जिंदगी! The accused raped a minor

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 03:25 PM IST, Published Date : November 30, 2023/3:25 pm IST

जशपुर: The accused raped a minor रेप और छेड़छाड़ के कड़े कानून बनाए गए हैं। बवाजूद इसके ऐसी घटना कम होने के बजाए और बढ़ते ही जा रहे हैं। लगाता दरिंदे नाबालिग व युवतियों को हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जशपुर के पत्थलगांव से सामने आया हैं। जहां एक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार ​कर लिया है।

Read More: Bank Job 2023: सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज ही करें आवेदन

The accused raped a minor बताया जा रहा है कि नाबालिग स्कूल से घर जा रही थी, तभी आरोपी ने शादी का झांसा देकर अपनी हवस पूरी किया। घटना के बाद पीड़िता के परिजन ने थाने में मामला दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायीक हिरासत में भेज दिया।

Read More: Exit Poll Results 2023: पांचों राज्यों में जनता किसकी करेगी ताजपोशी, आज EXIT POLL, यहां देखें सटीक नतीजे 

दरअसल, जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सारसमार निवासी आरोपी 27 वर्षीय श्याम लाल सोनी कुछ दिनों पूर्व पीड़िता के पिता और आरोपी साप्ताहिक बाजार में अगल -बगल मनिहारी का दुकान लगाते थे। इस दौरान आरोपी का पीड़िता के घर आना जाना शुरू हुआ और दोनो की बीच पहचान बढ़ी।

Read More: Satta Market Update: सट्टा बाजार में आया बड़ा अपडेट! CM फेस को लेकर किए जा रहे ये बड़े दावे…

इसी बीच पीड़िता से नजदीकी बढ़ गई, घटना वाले दिन पीड़िता अपने घर से स्कूल को निकली थी रास्ते से आरोपी ने शादी का झांसा देखे उसे बहला फुसला कर अगवा कर अपने गांव ले जाने के लिया मना लिया। आरोपी ने रास्ते में खेत में बने झोपड़ी में पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।इसके बाद पीड़िता को जबरन अपने घर ले जाकर अपने साथ रखा हुआ था। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने लापता नाबालिका को आरोपी के घर से पुलिस ने बरामद कर परीजनो के सुपुर्द किया। एसडीओपी हरीश पाटिल ने बताया कि आरोपी श्याम सोनी के खिलाफ धारा 363, 376, 366, पाक्सो एक्ट कायम कर हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp