The child got hit by the police car after colliding with the car

दर्दनाक हादसा: कार से टकराने के बाद पुलिस की गाड़ी की चपेट में आया बच्चा, मासूम की मौत, देखें वीडियो

घटना के बाद कार चालक फरार है, हालांकि सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले में परिजन आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 21, 2021/10:07 am IST

रायगढ़। जिले के बोइर दादर इलाके में एक कार से टकराकर गिरने और फिर पुलिस विभाग की गाड़ी की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। 12 वर्षीय बच्चे का नाम लव्य मोदी है। घटना के बाद कार चालक फरार है, हालांकि सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले में परिजन आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Swachh Survekshan Awards 2021: स्वच्छता में Chhattisgarh अव्वल, मिला सबसे स्वच्छ राज्य का Award

दरअसल शहर के आयकर अधिवक्ता अमित मोदी का 12 वर्षीय बेटा लव्य मोदी बैडमिंटन खेल कर लौट रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी एक सिडॉन कार के चालक ने पीछे देखे बिना कार का दरवाजा खोल दिया जिससे लव्य कार के दरवाजे से टकरा गया और बीच सड़क पर गिर गया उसी क्षण पीछे से आ रही पुलिस विभाग की एक सुमो वाहन ने बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें : धान खरीदी के लिए पंजीयन की आखिरी तारीख खत्म, इस साल 23,94,370 किसानों से की जाएगी धान खरीदी

घटना में लव्य को सिर में गंभीर चोटें आई जिसे सूमो चालक के ड्राइवर ने लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। हालांकि तब तक बच्चे की मौत हो गई। खास बात यह है कि सीसीटीवी फुटेज में घटना के बाद सूडान कार का चालक भी गाड़ी से उतरता हुआ और फिर फरार होता नजर आ रहा है। घटना के बाद स्थानीय लोग कार चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें : सरकार से नाराज हुए 70 हजार बिजलीकर्मी, 52 जिलों के कर्मचारियों ने की प्रदर्शन की तैयारी