The family was sleeping in the house, then suddenly the flames started rising

घर में सो रहा था परिवार, तभी अचानक उठने लगी आग की लपटें, महिला और उसके दो नाबालिग बेटे जिंदा जले

घर में सो रहा था परिवार, तभी अचानक उठने लगी आग की लपटें : The family was sleeping in the house, then suddenly the flames started rising

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 17, 2022/9:59 pm IST

सूरजपुर : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड (एसईसीएल) के कर्मचारियों के आवासीय क्वार्टर में आग लगने से 32 वर्षीय एक महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read more : दो दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, इस राज्य के सीएम ने अधिकारियों को दिए सतर्क के निर्देश 

भटगांव पुलिस थाने के प्रभारी शरत चंद्र ने बताया कि घटना, जढ़ी स्थित आवासीय कॉलोनी में एसईसीएल कर्मी संजीव कुमार चौधरी के घर पर हुई। चंद्र ने कहा कि चौधरी रात्रि ड्यूटी पर गया था इसलिए वह घर पर नहीं था। एसएचओ ने कहा कि पड़ोसियों ने चौधरी परिवार के घर से निकलते धुएं को देखा। उन्होंने कहा कि आग की लपटें शयन कक्ष तक पहुंच गई जहां संजीव कुमार की पत्नी वसंती चौधरी और दोनों बेटे अनमोल (आठ) और हिमाचल (छह) सोये हुए थे। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर आग बुझाई।

Read more :  नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले पीएम मोदी, यह जीत शिवराज सरकार में जनता के भरोसे का प्रतीक

अधिकारी ने कहा कि सूचना पाकर पुलिस का दल घटनास्थल पर पहुंचा और महिला तथा दोनों बच्चों को सरगुजा जिले के अंबिकापुर में स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया। एसएचओ ने कहा कि वसंती और उसके दोनों बेटों की इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।