former CM Bhupesh Baghel reaction on the budget

Bhupesh Baghel On CG Budget: हमारी सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर किया गया लागू, पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बजट पर दी तीखी प्रतिक्रिया

hupesh Baghel On CG Budget: प्रदेश की नई भाजपा सरकार ने आज अपना पहला और पूर्ण बजट प्रस्तुत कर दिया हैं। इस बजट का

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 04:33 PM IST, Published Date : February 9, 2024/4:08 pm IST

रायपुर : Bhupesh Baghel On CG Budget: प्रदेश की नई भाजपा सरकार ने आज अपना पहला और पूर्ण बजट प्रस्तुत कर दिया हैं। इस बजट का आकार तकरीबन एक लाख 47 हजार करोड़ का रहा। सरकार के वित्तमंत्री ने इस बजट को प्रदेश का विजन डाक्यूमेंट बताते हुए इसकी भरपूर सराहना की हैं। सरकार का दावा हैं क़ी यह गरीबों का बजट हैं जिसमे हर वर्ग के लिए राहत का प्रावधान हैं। यह छत्तीसगढ़ के विकास और यहाँ के लोगों के कल्याण को नई दिशा देगा।वहीं अब इस पूरे बजट पर विपक्ष की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बाघेल ने इस बजट के साथ ही राज्य की सरकार पर निशाना साधा हैं।

यह भी पढ़ें : CG Budget 2024: चिरमिरी-नागपुर हॉल्ट रेल लाइन को बजट में मंजूरी, 120 करोड़ रुपए का प्रावधान

भूपेश बघेल ने कही ये बात

Bhupesh Baghel On CG Budget:  प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, बजट में विकास का कोई विजन नहीं है। जमा-खर्च के अलावा बजट में कुछ भी नहीं है। भाजपा सरकार ने हमारी सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर लागू किया। इस बजट में चप्पल देने की योजना के अलावा कोई नई योजना नहीं है। प्रदेश के लोगों को फिर से अलग अलग पांव के चप्पल मिलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp