There is no scope for BJP in Chhattisgarh

‘छत्तीसगढ़ में भाजपा का कोई स्कोप नहीं…’, कांग्रेस विधायक ने BJP पर लगाए ये बड़े आरोप

There is no scope for BJP in Chhattisgarh बीजेपी के बयान पर कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 12:49 PM IST, Published Date : April 16, 2023/12:49 pm IST

There is no scope for BJP in Chhattisgarh : रायपुर। उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या पर दिग्गज नेताओं की लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बीजेपी के बयान पर कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति का मर्डर हुआ है। उस पर सैकड़ों अपराध दर्ज हुए। पूरी दुनिया इस खबर को देख रहे हैं। गोली चल रही थी पुलिस उस वक्त कहां थी। कल की घटना कानून को कटघरे में खड़े करने वाली घटना है।

Read more: Gariaband News: संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, शव की स्थिति देख पुलिस भी रह गई दंग 

डीलिस्टिंग के बयान को लेकर कांग्रेस विधायक ने कही ये बात

वहीं बीजेपी के पूर्व मंत्री केदार कश्यप के डीलिस्टिंग के बयान पर कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने जवाब देते हुए कहा कि प्रदर्शन करने वाले कौन है और किस विचारधारा के साथ प्रदर्शन किया जा रहा है। सबको पता है। इन्हें दिल्ली में आंदोलन करना चाहिए। चुनावी साल है इसलिए इसे छत्तीसगढ़ में मुद्दा बनाना चाहते हैं। BJP के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है।

Read more: “बेटे ने लड़की के साथ किया था ऐसा काम, हमें उससे कोई मतलब नहीं”, अतीक हत्याकांड में शामिल आरोपी के पिता का बड़ा बयान 

कांग्रेस विधायक ने भाजपा पर साधा निशाना

There is no scope for BJP in Chhattisgarh : साथ ही विधायक ने BJP के बस्तर फोकस को लेकर कहा कि चुनाव का समय है भाजपा अपनी कोशिश में लगी है। छत्तीसगढ़ में भाजपा का कोई स्कोप नहीं है। इसलिए वे अपनी ताकत लगा रहे। जनता का भरोसा भाजपा से उठ चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें