Water Shortage in Raipur

Water Shortage in Raipur: राजधानीवासियों कृपया ध्यान दें! कल इन इलाकों के नलों में नहीं आएगी पानी, जानें क्या है कारण

Water Shortage in Raipur: राजधानीवासियों कृपया ध्यान दें! कल इन इलाकों के नलों में नहीं आएगी पानी, जानें क्या है कारण

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 10:48 PM IST, Published Date : March 5, 2024/10:48 pm IST

रायपुर: Water Shortage in Raipur गर्मी का मौसम शुरू होते ही जनता को सबसे ज्यादा पानी के लिए तकलीफ झेलनी पड़ती है। लोगों को पानी की किल्लत न हो इसके लिए लगातर मेंटेनेंस का कार्य भी किया जाता है। इसी बीच राजधानी रायपुर के वासियों के लिए जलापूर्ति से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राजधानी वासियों को 6 मार्च यानी कल भीषण जलसंकट का सामना करना पड़ेगा। 6 मार्च की शाम शहर की 30 टंकियों से पेयजल आपूर्ति नहीं हो पाएगी। ऐसे में जनता को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है।

Read More: UP new ministers oath: बढ़ गया यूपी सीएम योगी का कुनबा, चार नए मंत्रियों ने ली शपथ, देखें लिस्ट

Water Shortage in Raipur मिली जानकारी के अनुसार, खारुन किनारे संपवेल में मरम्मत कार्य के कारण राजधानी की 30 टंकियों में 14 घंटों के लिए जलापूर्ति प्रभावित होगी। इस मरम्मत कार्य के चलते शहर का लगभग 75 प्रतिशत हिस्से में जलापूर्ति नहीं हो पाएगी।

Read More: Bharat Jodo Nyay Yatra: बुरे फंसे राहुल गांधी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने आलू देकर मांगा सोना, तो जवाब में कांग्रेस नेता ने दी Flying Kiss… 

बता दें कि, राजधानी रायपुर के भटगांव, चांगोराभाटा, कुशालपुर, डीडी नगर, ईदगाह भाटा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोंगाओ, मठपुडैना, अमलीडीह, अवंती विहार, मंडी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, कचना, आमासिवनी, देवपुरी, बोरियाखुर्द, जोरा, भानपुरी, नया रायपुर, कुकुरबेड़ा, बैरन बाजार और देवेंद्र नगर इलाके की टंकियां प्रभावित होंगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers