This major negligence of 8 private hospitals came to the fore in the inspection, Collector sent notice

निरीक्षण में 8 निजी अस्पतालों की सामने आई ये बड़ी लापरवाही, कलेक्टर ने भेजा नोटिस

जिसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर 8 निजी अस्पतालों को नोटिस भेजकर तुरंत दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 23, 2021/2:50 am IST

Collector sents notice to 8 private hospitals : बलौदाबाजार। स्वास्थ्य विभाग की टीम के निरीक्षण में निजी अस्पतालों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर 8 निजी अस्पतालों को नोटिस भेजकर तुरंत दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें :  50 हजार रुपए लेकर भी मृतक के परिजनों को पैसे के लिए दिखा रहे थे खाकी का रौब, थाना प्रभारी निलंबित

बता दें कि निजी अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फायर सेफ्टी और जैव अपशिष्ट का निरीक्षण किया। इनमें ज्यादातर अस्पतालों में सुरक्षा के मापदंड़ों को लेकर लापरवाही सामने आई। जिसके बाद कलेक्टर ने जिले के 8 निजी अस्पतालों को नोटिस जारी कर दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें :  लगातार 4 साल से स्वच्छता सर्वेक्षण में पहले नंबर पर रहने के बाद दूसरे स्थान पर पहुंचा अंबिकापुर, जानिए वजह

उल्लेखनीय है कि हाल ही में देश के अलग-अलग राज्यों में अस्पतालों में आगजनी की घटनाएं सामने आई हैं। वहीं हादसों में अस्पताल में सुरक्षा के मापदंडों को लेकर लापरवाही का भी उजागर हुआ है। ऐसे में जिले के अस्पतालों में हादसे से पहले सुरक्षा के मापदंडों को दुरुस्त करवाने स्वास्थ्य विभाग की टीम निरीक्षण कर रही है।

यह भी पढ़ें :  कृषि कानूनों की वापसी पर पूर्व सीएम उमा भारती की प्रतिक्रिया, की पीएम मोदी की तारीफ, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं पर उठाए सवाल

 
Flowers