CM Sai Today Program : आज इन दो जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में होंगे शामिल | CM Sai Today Program

CM Sai Today Program : आज इन दो जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में होंगे शामिल

CM Sai Today Program : सीएम साय प्रदेश के दो जिलों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम साय भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में भी शामिल होंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 07:15 AM IST, Published Date : April 3, 2024/7:15 am IST

रायपुर : CM Sai Today Program : प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय लगातर प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं और लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम साय प्रदेश के दो जिलों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम साय भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : बुध की वक्री चाल ने बदली इन पांच राशिवालों की तक़दीर, पलक झपकते ही बदला भाग्य 

इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम

CM Sai Today Program :  निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम विष्णुदेव साय दोपहल 12 बजे महासमुंद के लिए रवाना होंगे और 12:30 बजे महासमुंद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी की नामांकन रैली में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम साय दोपहर 3 बजे बिलाईगढ़ जिले के पवनी पहुंचेंगे। सीएम साय पावनि में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करंगे और इसके बाद रायपुर वापस लौटेंगे। इसके बाद सीएम साय रात 9:30 बजे रायपुर के शदाणी दरबार जाएंगे और शदाणी दरबार में 64वीं वर्सी महोत्सव में शामिल होंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp