former minister Amarjeet Bhagat targeted the central government

‘आदिवासियों को गोली मार दी जाए’, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Amarjeet Bhagat On IT Raid : पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने उनके घर पर चार दिनों तक चले आयकर विभाग के छापे के मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2024 / 04:13 PM IST, Published Date : February 5, 2024/4:13 pm IST

रायपुर : Amarjeet Bhagat On IT Raid : पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने उनके घर पर चार दिनों तक चले आयकर विभाग के छापे के मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मंत्री भगत ने कहा कि, पूरे देश में केंद्रीय एजेंसी का इस्तेमाल डराने के लिए हो रहा। आयकर ने 5 दिनों तक हमे बाहर नहीं जाने दिया गया। किसी मंत्री, किसी आदिवासी के यहां अब तक ऐसा नही हुआ। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने पुराने स्टाफ से मारपीट करने और गलत बयान लेने का आरोप भी लगाया है।

यह भी पढ़ें : UCC Bill: अवैध संबंध से पैदा बच्चों को भी मिलेगा संपत्ति में बराबरी का हक, जानिए क्या हैं UCC बिल के प्रावधान? 

Amarjeet Bhagat On IT Raid : पूर्व मंत्री भगत ने अपने बयान में आगे कहा कि, उन्हें राहुल गांधी की यात्रा में संयोजक बनाया गया था। वो कार्य्रक्रम सफल न हो इसलिए ऐसा किया गया। सरगुजा से लोकसभा चुनाव केलिए मेरा नाम भी उभरा। आदिवासी क्या इतने बेईमान हो गए, उनका जंगल उजड़ दिया गया, फिर भी आदिवासी ही बेइमान। क्या हम राजनीति में न आए, अधिकार की बात न करें। ऐसा है तो आदिवासियों को गोली मार दी जाए, लेकिन हम अपने अधिकार की बात उठाते रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers