TS Singhdeo और CM bhupesh Baghel की बैठक खत्म, मंत्री शिव डहरिया बोले- कल आएगा परिणाम

Edited By: , July 27, 2021 / 04:09 PM IST

रायपुर: विधायक बृहस्पत सिंह और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज विधानसभा के मानसून सत्र में मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुलकर अपनी बात कही। वहीं, सिंहदेव की नाराजगी दूर करने के लिए सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच लंबी चर्चा हुई। इस दौरान प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि सीएम बघेल के साथ टीएस और मंत्रियों की बैठक खत्म हो चुकी है।

Read More: बृहस्पत सिंह विवाद मामले में अब मंत्री TS सिंहदेव ने ये क्या कहा, मंत्री रविन्द्र चौबे ने दिया ये बड़ा बयान, देखें वीडियो

वहीं, बैठक के बाद मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि बैठक में सभी मुद्दों पर चर्चा हुई, लेकिन नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है। मंत्री शिव डहरिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि परिणाम अच्छा ही आएगा सभी एक साथ हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। आज जो चर्चा हुई है उसका परिणाम कल आपको देखने को मिलेगा।

Read More: बसपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों से राजनीतिक विरोधियों की नींद उड़ी : मायावती

बता दें कि कल सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, विधायक बृहस्पत सिंह के बीच लंबी चर्चा हुई। इसके बाद प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा था कि मामले का पटाक्षेप हो गया है। लेकिन आज टीएस​ सिंहदेव सदन छोड़कर बाहर चले गए।

Read More: केरल में गिरजाघर ने बड़े ईसाई परिवारों के लिए कल्याणकारी योजना की घोषणा की