CG: दिन दहाड़े दुकान में घुसकर सराफा कारोबारी की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, इधर अधेड़ की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या |

CG: दिन दहाड़े दुकान में घुसकर सराफा कारोबारी की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, इधर अधेड़ की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या

अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सराफा कारोबारी की हत्या कर लूट को अंजाम देने वाले दो संदेही देर रात दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 21, 2022/1:01 pm IST

murder of a bullion trader: दुर्ग/जांजगीर। छत्तीसगढ़ में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, अब जांजगीर चाम्पा के बम्हनीडीह के डिपरीपारा में सिर पर पत्थर पटककर 52 साल के शख्स की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं जिले के अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सराफा कारोबारी की हत्या कर लूट को अंजाम देने वाले दो संदेही देर रात दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

read more:  New avatar feature in WhatsApp : दिवाली से पहले WhatsApp ने यूजर्स को दिया ख़ास तोहफा, लॉन्च किया ये बेहतरीन फीचर

बता दें कि जांजगीर के बम्हनीडीह पुलिस को पता चला कि डिपरीपारा में एक व्यक्ति की रक्तरंजित लाश झाड़ी में पड़ी है। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक का नाम बालाराम गोंड़ है, जो बम्हनीडीह के बिजली ऑफिस के पास रहने वाला था। मामले में पुलिस ने आगे जांच शुरू की तो गांव के एक युवक से विवाद होने की बात सामने आई है, जिसके बाद बम्हनीडीह पुलिस ने संदेही युवक को हिरासत में लिया है, मामले में हत्या का जुर्म दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

read more:  197 Rs. recharge offer : मात्र 197 के रीचार्ज में 100 दिन की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डाटा प्रतिदिन… जानें पूरा ऑफर

सराफा कारोबारी की हत्या के मामले में आज खुलासा

इधर दुर्ग के अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या के मामले में आज खुलासा हो सकता है। पुलिस को रायपुर से वो बाइक भी बरामद हो गई है जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने लूट में किया था, बाइक झारखंड पासिंग की है, पुलिस जाच में ये बात भी सामने आयी है कि ये दोनों संदेही पिछले 5 दिन से झारखंड से आ कर आरंग मे रुके हुए थे ,आरंग में ही मृतक सराफा कारोबारी का भी घर है, ऐसे में पुलिस को शक है कि हत्या के मामले में परिवार के किसी सदस्य की संलिप्तता भी सम्भव है।

read more:  PM Modi in Kedarnath : चर्चा में पीएम मोदी की ड्रेस! केदारनाथ में हिमाचली पोशाक में आए नजर, जानिए खासियत

समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेन्द्र सोनी की दुकान में घुसकर हत्या

बता दें कि अमलेश्वर के समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेन्द्र सोनी की गुरुवार को 2 युवकों ने दुकान में घुसकर हत्या की थी , जिसके बाद दुकान से सोने चांदी के जेवर लूट कर आरोपी फरार हो गए थे, ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई, दुकानदार पर एक दो नहीं करीब 5 फायरिंग कर इन्होंने उसे मौत के घाट उतारा, घटना के कुछ देर बाद जब व्यवसाई का बेटा दुकान में पहुचा तो उसने अपने पिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सराफा कारोबारी को मृत घोषित कर दिया, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ,और आसपास के क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई, पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला ,जिसमे 2 आरोपी हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देते साफ दिखाई दिए ,पुलिस ने फुटेज आस पास के थानों में भेज दिया।

वही क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस ने खँगाले, पुलिस की कई टीमें आसपास के जिलों में भी रवाना की गई, इस बीच पुलिस को लूट में प्रयुक्त बाइक रायपुर से बरामद हुई, जो झारखंड पासिंग की है प्राप्त सबूतों के आधार पुलिस के हत्थे चढ़े दो संदेहीयो से फिलहाल पूछताछ जारी है पुलिस ये दावा कर रही है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

 
Flowers