ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस की दो बोगियां जलकर खाक, छत्तीसगढ़ के सभी 107 यात्री सुरक्षित, SECR ने जारी की हेल्पलाइन नंबर | Two bogies of Udhampur-Durg Express burnt down, all 107 passengers of Chhattisgarh safe, SECR issued helpline number

ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस की दो बोगियां जलकर खाक, छत्तीसगढ़ के सभी 107 यात्री सुरक्षित, SECR ने जारी की हेल्पलाइन नंबर

ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस में आग लगने से हुए हादसे के दौरान ट्रेन में छत्तीसगढ़ के 107 यात्री सवार थे। इस घटना में छत्तीसगढ़ के सभी यात्री सुरक्षित हैं। इन यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट करके रवाना किया जा रहा है। SECR ने बयान जारी कर यह जानकारी दी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 26, 2021/7:43 pm IST

बिलासपुर। ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस में आग लगने से हुए हादसे के दौरान ट्रेन में छत्तीसगढ़ के 107 यात्री सवार थे। इस घटना में छत्तीसगढ़ के सभी यात्री सुरक्षित हैं। इन यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट करके रवाना किया जा रहा है। SECR ने बयान जारी कर यह जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: NFHS report 2021: बढ़ रहा कंडोम का इस्तेमाल, लेकिन ‘मर्दानगी’ वाली सोच से परेशान हैं औरतें

इसके साथ ही SECR ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है, बिलासपुर का नंबर 97528 76970, और रायपुर में 07712252500 नंबर जारी किया गया है।

बता दें कि आज सुबह मुरैना में उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगी थी। ट्रेन में आग के लगने से दो बोगी जलकर खाक हो गईं हैं। एक बोगी के यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया है, रेलवे और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे, फाॅरेंसिक टीम भी मौके पर पर रवाना हुई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस का नया स्वरूप सामने आने पर इजराइल ने ‘आपात स्थिति’ की चेतावनी दी

इस घटना में यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई थी, यह ट्रेन वैष्णोदेवी से लौट रही थी, दुर्ग-ऊधमपुर एक्सप्रेस में यह घटना हेतमपुर स्टेशन के पास हुई थी।

एयरपोर्ट पर फायरिंग से यात्रियों में मची अफरा-तफरी, कई उड़ानें हुई प्रभावित, जानें पूरा मामला

 
Flowers