Us: Gun fired accidentally at Atlanta airport with passenger

एयरपोर्ट पर फायरिंग से यात्रियों में मची अफरा-तफरी, कई उड़ानें हुई प्रभावित, जानें पूरा मामला

अमेरिका : अटलांटा हवाईअड्डे पर यात्री के पास मौजूद बंदूक से दुर्घटनावश चली गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 21, 2021/10:05 am IST

अटलांटा (अमेरिका)। (एपी) अटलांटा हवाईअड्डे के मुख्य सुरक्षा जांच बिंदु पर शनिवार को जांच से गुजर रहे एक यात्री ने बैग में से हथियार निकाला जो दुर्घटनावश चल गया। गोली की आवाज होते ही यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद हवाईअड्डे पर विमानों की आवाजाही कुछ देर के लिए रोक दी गई।

यह भी पढ़ें : सरकार से नाराज हुए 70 हजार बिजलीकर्मी, 52 जिलों के कर्मचारियों ने की प्रदर्शन की तैयारी

परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) ने एक वक्तव्य में कहा कि घटना के बाद उक्त यात्री जांच स्थल से तुरंत ही चला गया और हवाईअड्डे के निकासी द्वार से बाहर की ओर भाग गया। इसमें बताया गया कि यह हमले जैसी घटना नहीं है।

हार्ट्सफिल्ड जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दुर्घटनावश गोली चलने की घटना और उसके कारण मची अफरा-तफरी के वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर डाले। टीएसए ने बताया कि गोली किसी को नहीं लगी है हालांकि अफरा-तफरी में तीन लोग घायल हुए हैं लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें : धान खरीदी के लिए पंजीयन की आखिरी तारीख खत्म, इस साल 23,94,370 किसानों से की जाएगी धान खरीदी

हवाईअड्डा अधिकारियों ने बताया कि अभी तत्काल यह पता नहीं चल पाया है कि घटना में शामिल यात्री को पकड़ा गया या उसके पास से हथियार जब्त किया गया है या नहीं। हालांकि इस घटना और उसकी जांच के कारण हवाईअड्डे पर परिचालन कम से कम दो घंटे तक बाधित रहा।

यह भी पढ़ें : Swachh Survekshan Awards 2021: स्वच्छता में Chhattisgarh अव्वल, मिला सबसे स्वच्छ राज्य का Award

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि कोई यात्री और कर्मचारी खतरे में नहीं हैं।

टीएसए ने बताया कि एक्सरे में यात्री के बैग में प्रतिबंधित वस्तु पाए जाने के बाद एक अधिकारी उसके सामान की तलाशी लेने वाला था। इसमें कहा गया, ‘‘अधिकारी ने यात्री से कहा कि वह सामान को नहीं छुए। अधिकारी ने जैसे ही बैग खोला, यात्री ने तुरंत ही उसमें से एक हथियार निकाला और इसी बीच गोली चल गई। यात्री वहां से भाग गया।’’ हवाईअड्डे पर सामान्य परिचालन दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बहाल हो गया।

यह भी पढ़ें : ड्यूटी के दौरान रेस्टोरेंट में बैठकर शराब पीते नजर आए आरक्षक, वायरल हुआ वीडियो

 
Flowers