Two constables line attached, accused of taking money from smugglers

दो आरक्षकों को किया गया लाइन अटैच, तस्कर से पैसे लेने का है आरोप

Two constables line attached : शराब तस्कर से रुपए लेने का आरोप लगने के बाद बिर्रा थाने में पदस्थ दो आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 16, 2022/10:15 pm IST

जांजगीर-चांपा : Two constables line attached : बिर्रा थाने में पदस्थ 2 आरक्षकों पदुम कश्यप और मान सिंह पर शराब तस्कर से रुपये लेने के आरोप के बाद दोनों आरक्षकों को एसपी विजय अग्रवाल ने लाइन अटैच कर दिया है। इस दौरान दोनों आरक्षक पुलिस लाइन में रहेंगे। साथ ही, डभरा एसडीओपी बीएस खूंटिया को 3 दिनों के बाद जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोनों आरक्षकों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : रायगढ़ पुलिस के संवेदना कैंपेन को “इंडिया पुलिस अवार्ड 2022” से किया गया सम्मानित, अभियान में 451 बाढ़ पीड़ित परिवारों को मिली थी मदद 

Two constables line attached :दरअसल, बिर्रा थाना क्षेत्र में आरक्षकों पदुम कश्यप और मान सिंह ने 20 लीटर शराब पकड़ी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की। इसके एवज में 22 हजार 5 सौ रुपये लेने के आरोप के बाद एसपी ने दोनों आरक्षकों को पुलिस लाइन भेजने का आदेश जारी किया है, वहीं डभरा एसडीओपी को जांच कर दस्तावेजों के साथ जांच रिपोर्ट 3 दिनों में देने को कहा गया है।

यह भी पढ़े : कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत ने रचा इतिहास, हासिल किया 200 करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…