Udaipur rajsthan chintan shivir CM Bhupesh baghel said on 50-50 formula

इस प्रदेश में अधिकांश विधायक हैं अंडर-50, CM भूपेश ने 50-50 फार्मूले पर दिया बड़ा बयान

CM Bhupesh baghel latest statement: सीएम भूपेश बघेल ने उदयपुर के चिंतन शिविर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 1, 2022/3:29 pm IST

Congress chintan shivir Udaipur : रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने उदयपुर के चिंतन शिविर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस शिविर में जो प्रस्ताव पारित हुए, उसके अनुसार हमको आगे काम करना है। जो दिशा-निर्देश मिला है, पूरे प्रदेश में उस निर्देश का पालन करवाना है।

Read more : LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से नई दरें लागू, जानें क्या है रेट 

सीएम ने 50-50 फार्मूले पर कहा कि हमारे यहां तो अधिकांश विधायक अंडर 50 हैं। वहीं जेसीसीजे के राज्यसभा का नामांकन भरने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने मैं हूं बताने के लिए नामांकन भरा है। मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर सीएम ने कहा कि उनकी उपलब्धियां क्या है? नोटबंदी, जीएसटी, रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल के मूल्य में बेतहाशा वृद्धि। यही है पीएम मोदी की बड़ी उपलब्धि। इसे सभी को बताना चाहिए।

घबराने की जरूरत नहीं : पुनिया

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि उदयपुर में जो चिंतन शिविर हुआ था, उसमें बहुत से निर्णय लिए गए हैं। उसको जमीनी स्तर पर कैसे लागू किया जाए, उसके बारे में आज चर्चा होगी। 50 प्लस फार्मूला को लेकर कहा कि इसमें कोई दुविधा नहीं है। हमारे बहुत सारे प्रतिभाशाली नौजवान जगह लेने को तैयार हैं। 50% ही तो है कोई 100 परसेंट तो नहीं लाया जा रहा है। इसलिए किसी को घबराने और चिंतित होने की जरूरत नहीं है।

Read more :  चलती ट्रेन में गैंगरेप : लड़की के पास नहीं था टिकट, AC कोच में चला हैवानियत का खेल, Video भी बनाया 

‘बराबर-बरामबर मिलेगा मौका’

Congress chintan shivir Udaipur :  वहीं पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने भी 50-50 प्लस फार्मूला पर कहा कि जो युवा है उन को आगे बढ़ाया जाएगा। एक परिवार से एक व्यक्ति को टिकट दिया जाएगा। 50 साल के नीचे के 50% लोगों को मौका दिया जाएगा। 50 साल के ऊपर के लोगों को भी 50% मौका दिया जाएगा। युवा और अनुभवी दोनों को लेकर साथ बढ़ेंगे।