Uncle raped niece in Kanker, accused arrested

मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म, क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने कमरे में बुलाकर बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म,क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने कमरे में बुलाकर बनाया हवस का शिकारः Uncle raped niece in Kanker, accused arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 11, 2022/1:44 pm IST

कांकेरः Uncle raped niece जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर वार्ड में दिव्यांग मामा ने अपनी 15 वर्षीय सगी भांजी को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी मामा ने अपनी भांजी को मोबाइल में क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने अपने रूम में बुलाया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस मामले पर कोतवाली पुलिस आरोपी मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Uncle raped niece  मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के माता-पिता की मौत 4 साल पहले हो गई थी। तबसे वह अपनी नानी के घर में ही रह रही थी। 30 जनवरी को पीड़िता के मामा मनीष मेश्राम ने भांजी को मोबाइल में क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने अपने रूम में बुलाया और फिर उनके साथ दुष्कर्म किया।

Read more : इस कैबिनेट का अहम फैसला.. अब राज्‍य से ही 10वीं-12वीं पास छात्र दे सकेंगे टीईटी परीक्षा

पीड़िता ने घटना के संदर्भ में अपनी सहेली को बताया था जिसके बाद पीड़िता की सहेली ने अपने पिता को घटना से अवगत करवाया। सहेली के पिता ने इसकी शिकायत बाल संरक्षण आयोग में की। इस मामले को बाल संरक्षण आयोग ने गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाने को अवगत कराया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने मामा मनीष मेश्राम को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 
Flowers