Villagers do farming in road of village

ग्रामीणों ने सड़क को बदला खेत में, की धान की रोपाई, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

Villagers do farming in road : बसना ब्लॉक के गढ़फुलझर में सड़क न बनने से ग्रामीण परेशान हो रहे है। सड़क न बनने से

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 25, 2022/12:06 pm IST

सराईपाली : Villagers do farming in road : बसना ब्लॉक के गढ़फुलझर में सड़क न बनने से ग्रामीण परेशान हो रहे है। सड़क न बनने से परेशान ग्रामीणों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साए ग्रामीणों ने गांव के बाजार से पदमपुर मुख्य मार्ग पर धान की रोपाई कर अपना गुस्सा जाहिर किया। यह सड़क पूरी तरह कीचड़ में बदल गई है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क की मरम्मत करने की जगह ग्राम पंचायत ने सड़क पर लाल मिट्टी डाल दी। इसके बाद ग्रामीणों का सड़क पर निकलना और भी ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो गया।

यह भी पढ़े :  भाई ने अपनी ही बहन को कर दिया प्रेग्नेंट, युवती ने दिया बच्चे को जन्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Villagers do farming in road : बसना जनपद पंचायत अंतर्गत गढ़फुलझर जहां के बाजार से पदमपुर मार्ग कीचड़ और गड्डों में बदल चुका है। ग्रामीणों का कहना है कि उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। ऐसे में मजबूरन उन्हें सड़क पर धान की रोपाई कर अपना गुस्सा जाहिर करना पड़ रहा है। सड़क की हालत इतनी ज्यादा खराब है कि जिस तरह खेतों को रोपा लगाने के पहले जैसा तैयार किया जाता है ठीक उसी तरह सड़क ने भी अपना स्वरुप बदल कर खेतों की तरह बन चुका है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वह सड़कों विरोध प्रदर्शन करेंगे जिसके जिम्मेदार अधिकारी होंगे।

यह भी पढ़े : Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने किया चीतों का जिक्र, कहा- अभी उन्हें देखने के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार 

Villagers do farming in road : बता दें कि कीचड़ युक्त सड़क से बच्चे स्कूल और आंगनबाड़ी जाते है, हमेशा उनके कपड़ो में कीचड़ लगे होते हैं और दुर्घटना का शिकार होते रहते है, साथ ही बीते दिनों हुई बारिश के दिनों में ग्रामीणों की चुनौतियां और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं। सड़क की मरम्मत करने की जगह ग्राम पंचायत की लापरवाही से सड़क पर लाल मिट्टी डाल दी। ऐसे में ग्रामीण लगातार हादसे का शिकार हो रहे हैं। वाहन भी सड़क पर फंस रहे हैं।

ग्रामीणों ने कई बार अधिकारियों से सड़क बनवाने की मांग की, लेकिन किसी ने अभी तक नहीं सुनी जिसके चलते ग्रामीणों ने सड़क पर ही धान की रोपाई कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस मामले में जनपद पंचायत सीईओ एम आर यदु का कहना है कि इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है संबंधित पंचायत से पूछताछ कर कार्यवाही करूँगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers