Mann Ki Baat: PM Modi mentioned cheetahs

Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने किया चीतों का जिक्र, कहा- अभी उन्हें देखने के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार

Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने किया चीतों का जिक्र, कहा- अभी उन्हें देखने के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार PM Modi mentioned cheetahs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 25, 2022/11:41 am IST

Mann Ki Baat: नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता के साथ मन की बात कर रहे हैं। ये इस कार्यक्रम का 93वां एपिसोड है, जिसके लिए पीएम ने कुछ दिनों पहले ही लोगों से सुझाव मांगे थे।

इस कार्यक्रम का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन के अलावा यूट्यूब व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में पीएम मोदी ने कूनो नेशनल पार्क में आए चीतों का जिक्र किया। पीएम ने बताया कि अभी उनको देखने के लिए जनता को थोड़ा इंतजार करना होगा।

Read more: कैंपस प्लेसमेंट के लिए स्टूडेंट्स को तैयार करेगा शिक्षा विभाग, कंपनी की जरूरत के मुताबिक दी जाएगी ट्रेनिंग 

Mann Ki Baat

Mann Ki Baat

Mann Ki Baat: दरअसल 28 सितंबर को अमृत महोत्सव का विशेष दिन आ रहा है। इस दिन हम भारत मां के वीर सपूत भगत सिंह जी की जयंती बनाएंगे। हमने एक महत्वपूर्ण निर्णय किया है। यह तय किया है कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम अब शहीद भगत सिंह जी के नाम पर रखा जाएगा। इसकी लंबे समय से प्रतीक्षा थी: ‘मन की बात’ में PM

मन की बात में पीएम ने आगे कहा
29 सितंबर को गुजरात में नेशनल गेम्स का आयोजन हो रहा है। पीएम ने उसमें हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने जनता से नेशनल गेम्स को जरूर फॉलो करने की अपील की। चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने का फैसला किया गया है।

 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers