Sister gave birth to brother's child DNA Report Reveals

भाई ने अपनी ही बहन को कर दिया प्रेग्नेंट, युवती ने दिया बच्चे को जन्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

भाई ने अपनी ही बहन को कर दिया प्रेग्नेंट, युवती ने दिया बच्चे को जन्म! Sister gave birth to brother's child DNA Report Reveals

Edited By: , September 25, 2022 / 11:54 AM IST

धर्मशालाः Sister gave birth to brother’s child भारत देश को संस्कार और सभ्यताओं का देश कहा जाता है, लेकिन बीते कुछ दिनों से यहां रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों हिमाचल प्रदेश से सामने आया है, जहां एक युवती ने शादी से पहले बच्चे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि युवती के भाई ने ही उसे प्रेग्नेंट कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने बहन को हवस का शिकार बनाने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने किया चीतों का जिक्र, कहा- अभी उन्हें देखने के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार 

Sister gave birth to brother’s child मिली जानकारी के अनुसार जब आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, तब युवती 8 महीने के गर्भवती थी। हाल ही में युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है। बतया गया कि आरोपी लंबे समय से अपनी बहन को हवस का शिकार बना रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती के बच्चे का डीएनए टेस्ट किया गया।

Read More: शाहरुख के डूबते करियर को बचाएगी ये फिल्म , रिलीज से पहले ही कमा लिए 250 करोड़ 

पुलिस ने आरोपी भाई को नगरोटा बगवां थाना क्षेत्र. से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, कोर्ट ने आरोपी भाई को तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक