Watch Video: दारू पीने से मिलता है सुकून, न पीएं तो हो जाती है टेंशन, फिर सुकून देने वाली चीज क्यों बंद हो? |Viral Video: Drinking alcohol gives relief, if you do not drink it becomes tense

Watch Video: दारू पीने से मिलता है सुकून, न पीएं तो हो जाती है टेंशन, फिर सुकून देने वाली चीज क्यों बंद हो?

Watch Video: दारू पीने से मिलता है सुकून, न पीएं तो हो जाती है टेंसन! Viral Video: Drinking alcohol gives relief, if you do not drink it becomes tense

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 12, 2021/7:12 pm IST

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में शराबबंदी की मांग जोरों पर है। वहीं, तीजा पर्व के दौरान कई महिलाओं ने तीजा न जाकर शराब दुकान के बाहर शराबबंदी को लेकर प्रदर्शन किया। लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़का शराब व शराब से जुड़े अर्थशास्त्र पर ज्ञान दे रहा है। साथ ही शराब दुकानों को बंद करने का विरोध किया है।

Read More: मुस्लिम छात्राओं को हॉस्टल में भी पहनना होगा बुर्का! छात्राएं बोलीं- ट्राउजर पहनने पर अधीक्षक देती है गाली

वायरल वीडियो में लड़के ने कहा है कि शराब दुकान कहीं भी बंद नहीं होना चाहिए, क्योंकि दारू एकमात्र चीज है जो लोगों को सुकून देता है। तो सुकून वाले चीज को बंद ही क्यों करवाना। आप देखेंगे कि इतनी भीड़ तो मंदिर में भी नहीं होती ।

Read More: पहली बार विधायक बने थे नए सीएम भूपेंद्र पटेल, नगर निकाय स्तर के नेता से मुख्यमंत्री पद तक पहुंचे

लड़के ने आगे कहा कि सरकार कैसे चल रही है? दारू पी रहे हैं और टैक्स दे रहे हैं इसी से तो सरकार चल रही है। इन बातों को मद्देनजर रखते हुए शराब दुकानों को जल्द से जल्द शुरू किया जाना चाहिए और लोगों को सुकून मिले। ताकि लोग लोग इधर-उधर जाकर पैसा न मांगे, क्या है टेंशन हो जाती है इंसान अगर दारू न पीए तो। कुल मिलाकर ये है कि दारू की दुकान बंद नहीं होनी चाहिए।

Read More: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात डकैत, विपक्ष ने लगाया पुलिस को ‘गोली चलाने’ की खुली छूट देने का आरोप