Wave of mourning in BJP due to the death of Yudhveer Singh Judev and Rajinder Singh

युद्धवीर सिंह जूदेव और रजिंदर सिंह के निधन से भाजपा में शोक की लहर, प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी, अध्यक्ष साय ने जताया दुख

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने युद्धवीर सिंह जूदेव और राजिंदर सिंह भाटिया के निधन को पार्टी संगठन और क्षेत्र की अपूरणीय क्षति बताया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 20, 2021/1:30 am IST

BJP on death of Yudhveer Singh

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व.दिलीपसिंह जूदेव के पुत्र, प्रदेश के पूर्व संसदीय सचिव युद्धवीर सिंह जूदेव और पूर्व मंत्री राजिन्दर पाल सिंह भाटिया के निधन से प्रदेश भाजपा परिवार में गहन शोक की लहर है।

Read More News: ‘महिला IAS अधिकारी को अनुचित संदेश भेजने वाले को कांग्रेस ने बनाया सीएम’ चन्नी को सीएम बनाए जाने पर भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने युद्धवीर सिंह जूदेव और रजिंदर सिंह भाटिया के निधन को पार्टी संगठन और क्षेत्र की अपूरणीय क्षति बताया है। भाजपा प्रदेश प्रभारी और सांसद डी. पुरंदेश्वरी ने श्रद्धांजलि देकर कहा कि प्रदेश और संगठन हित में किए कार्यों के लिए भाजपा के दोनों दिवंगत नेताओं की भूमिका को कभी विस्मृत नहीं किया जा सकता।

Read More News:  गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी ने CSK को दिलाई जीत, मुंबई इंडियन्स को 20 रनों से हराया

भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने भी स्व. जूदेव और स्व. भाटिया के छत्तीसगढ़ में उनके मुखर नेतृत्व को याद किया। भाजपा के प्रदेश सह-प्रभारी नितिन नवीन और छत्तीसगढ़ भाजपा के संगठन महामंत्री पवन साय ने निधन पर गहरा शोक जताया है।

Read More News: शराब पीकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, लेकिन बिस्तर पर युवती की जगह मिली उसकी मां, जानिए फिर क्या हुआ?

सौदान सिंह ने बताया हृदयविदारक

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने युद्धवीर सिंह के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने इसे निजी तौर पर भी हृदयविदारक बताया है। सौदान  सिंह ने जूदेव परिवार से अपने पारिवारिक सम्बन्ध को याद करते हुए कहा कि इतने कम उम्र में युद्धवीर का नहीं रहना असहनीय आघात है। ईश्वर ही जूदेव परिवार को इस अपार कष्ट को सहन करने की शक्ति देंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिंह ने पूर्व मंत्री और तीन बार विधायक रहे वरिष्ठ भाजपा नेता रजिंदर पाल सिंह भाटिया जी के आकस्मिक निधन पर भी गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि भाटिया जी क्षेत्र के लोकप्रिय नेता थे। सौदान सिंह ने कहा कि दोनों नेताओं का असामयिक निधन भाजपा परिवार के लिये भी बड़ी और अपूरणीय क्षति है। उन्होंने मृतात्माओं की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना करते हुए अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है।

 
Flowers