Monsoon knock in Chhattisgarh, heavy rain expected for next three days

छत्तीसगढ़ में मानसून की दस्तक, अगले तीन दिनों तक भारी बारिश के आसार, राजधानी में झूम के बरसे बादल

Weather Alert : राजधानी रायपुर में भी आज सुबह से झमाझम बारिश शुरू हो गई, वहीं मौसम विभाग की माने तो पूरे प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 19, 2022/11:54 am IST

रायपुर। Monsoon knock in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में मानसून ने दस्तक दे दी है। बीती रात से प्रदेश के कई जिलों में बारिश हो रही है। इधर राजधानी रायपुर में भी आज सुबह से झमाझम बारिश शुरू हो गई। वहीं मौसम विभाग की माने तो पूरे प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: फिर रद्द हुईं 22 ट्रेनें, दो दिनों में कुल 44 गाड़ियां, छात्र आंदोलन में बढ़ाई ​मुश्किल

चार दिन की लेट से रायपुर पहुंचा मानसून

Monsoon knock in Chhattisgarh  : प्रदेश में मानसून अधिकांश 15 जून के आसपास पहुंच जाता है। वहीं इस बार मानसून के आने में देर हो गई। करीब 4 दिन लेट से मानसून पहुंचा है। मौसम विभाग के अनुसार द्रोणिका के प्रभाव से रविवार को प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में वर्षा होगी। साथ ही कुछ क्षेत्रों में अंधड़ चलने के साथ ही बिजली भी गिर सकती है। आंशिक रूप से बादल छाए रहने के साथ ही कुछ क्षेत्रों में भारी वर्षा के भी आसार हैं।

यह भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ : प्री बीएड की परीक्षाएं आज, दो पालियों में 217 केंद्रों में परीक्षा देंगें 75 हजार छात्र

अगले तीन दिनों तक अति भारी बारिश के आसार

Monsoon knock in Chhattisgarh : मौसम विभाग के अनुसार अब मानसून पूरे प्रदेश में फैल चुका है। वहीं एक द्रोणिका उत्तर राजस्थान से मणिपुर तक है। इसके प्रभाव अगले दो से तीन दिनों तक बना रहेगा। इसके असर से प्रदेश में अति भारी बारिश की संभावना है। वहीं कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश के आसार है।

यह भी पढ़ें:  अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, युवती ने दर्ज कराया केस, ये वजह आयी सामने

रायपुर में झमाझम बारिश शुरू

Monsoon knock in Chhattisgarh  : राजधानी रायपुर में सुबह से आसमान में काले बादल छाए रहे। करीब 10 बजे के आसपास मौसम का मिजाज बदल गया और झमाझम बारिश शुरू हो गई। जिसके चलते एक बार फिर से शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया। दूसरी ओर मानसून आने की खुशी में कई लोग सड़कों पर मौसम का मजा लेते हुए नजर आए।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers