What will be lockdown in chhattisgarh, CM Bhaghel statment on media

क्या छत्तीसगढ़ में लगेगा लॉकडाउन? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- बड़े आयोजनों और सभा पर लगेगी रोक, अगर नहीं सुधरे हालात तो..

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना को लेकर आपात बैठक ली।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 3, 2022/1:30 pm IST

रायपुर। What will be lockdown in chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। लगातार बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए प्रदेश में फिर से पाबंदियां लगनी शुरू हो गई है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना को लेकर आपात बैठक ली।

यह भी पढ़ें :  जोरदार टक्कर के बाद ट्रेलर में जा फंसा यात्री बस का ड्राइवर, सुरक्षित बाहर निकालने की कवायद जारी

जिसमें सीएम ने कोरोना के रोकथाम को लेकर कई उपायों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण बड़े आयोजनों और सभा पर रोक लगेगी। वहीं प्रदेश में कोरोना जांच ज्यादा से ज्यादा किए जाएंगे। होम आइसोलेशन और क्वॉरेंटाइन किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें :  Watch Video: नदी में बहा दी गई हजारों लीटर शराब, कहा- इससे दूर रहें मुसलमान

What will be lockdown in chhattisgarh  : लॉकडाउन लगाने को लेकर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवाब दिया। सीएम ने कहा कि लॉकडाउन हमारा अंतिम निर्णय होगा। हालांकि फैसला लेने से पहले हर वर्ग के लोगों से चर्चा होगी। इसके बाद ही निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  भवन अनुज्ञा के लिए नहीं लगाना पड़ेगा दफ्तर के चक्कर, सीएम भूपेश बघेल करेंगे ऑनलाइन सेवा की शुरुआत

देखें कोरोना के आंकड़ें

What will be lockdown in chhattisgarh  : रविवार को प्रदेश में कोरोना के 290 नए मामले सामने आए। ​महज 15 हजार 978 टेस्ट में 290 मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। सबसे ज्यादा के रायपुर में 90, बिलासपुर में 52, कोरबा में 40 मरीज, रायगढ़ में 37 और दुर्ग में 33 मरीज मिले। जिसके बाद अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1273 हो गई है।

यह भी पढ़ें :  नालंदा मेडिकल कॉलेज में कोरोना ब्लास्ट, 87 डॉक्टर हुई कोरोना संक्रमित