Corona Blast in Nalanda Medical College 87 doctors tested positive

नालंदा मेडिकल कॉलेज में कोरोना ब्लास्ट, 87 डॉक्टर हुई कोरोना संक्रमित

नालंदा मेडिकल कॉलेज में कोरोना ब्लास्ट! Corona Blast in Nalanda Medical College 87 doctors tested positive for COVID-19

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 3, 2022/10:48 am IST

पटना: Patna doctors tested positive देश में जहां एक ओर आज से 15+ वालों के वैक्सीनेशन की शुरुआत हो रही है तो वहीं दूसरी ओर लगातार तेजी से बढ़ते संक्रमितों के आंकड़े सरकार की चिंता बढ़ा रही है। रोजाना राज्यों से संक्रमितों के एक डराने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के 87 डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी डॉक्टरों को हल्के लक्षण पाए गए हैं। पॉजिटिव होने वालों में पोस्‍ट ग्रेजुएट, अंडर ग्रेजुएट के छात्र और इंटर्न भी शामिल हैं।

Read More: ‘पंजाब सरकार ने 5 साल मेरा मजाक बनाया, न नौकरी दी न ईनाम’ दिव्यांग मेडलिस्ट मलिका के गंभीर आरोप

87 doctors tested positive पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि- पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के 87 डॉक्टरों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि राहत की बात ये है कि यह हल्के लक्षण हैं और अस्पताल परिसर में अलग-थलग हैं। एनएमसीएच के अधीक्षक डॉ. विनोद प्रसाद ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए सभी डॉक्टर और स्टूडेंट होम आइसोलेशन में हैं। केवल पांच लोग अस्पताल में भर्ती हैं। सभी को मामूली सर्दी, खांसी और बुखार है।

Read More: घना कोहरा के चलते कवर्धा में गाड़ी चलाना हुआ मुश्किल, मौसम विभाग ने दी कड़ाके की ठंड पड़ने की चेतावनी

बता दें कि हालात को देखते हुए बिहार सरकार ने 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक के लिए सभी पार्क और चिड़ियाघरों को बंद कर दिया गया था, ताकि नए साल के जश्न मनाने के लिए भीड़ इकट्ठा नहीं होने पाए।

Read More: Viagra ने बचाई कोरोना पॉजिटिव नर्स जान, संक्रमित होने के बाद 45 दिनों तक थी कोमा में