Why is BJP not bringing face of Raman Singh, who was CM for 15 years?

15 साल तक CM रहे रमन सिंह के चेहरे को सामने क्यों नहीं ला रही भाजपा? पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने पूछा

15 साल तक CM रहे रमन सिंह के चेहरे को सामने क्यों नहीं ला रही भाजपा? Why is BJP not bringing face of Raman Singh, who was CM for 15 years?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : May 29, 2022/4:26 pm IST

रायपुर: face of Raman Singh मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा ने दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया था। लेकिन इस बैठक के बाद विपक्षी नेता सहित कई राजनीतिक दलों ने कहा था कि भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन पूर्व सीएम रमन सिंह ने इस बात का खंडन किया है। मेरा दावा है कि 2023 में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। हमें वोट प्रतिशत 36 से बढ़ाकर 51% तक ले जाना होगा। आरोप—प्रत्यारोप की इस कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: पूर्व CM कमलनाथ का बयान, पिछड़ा वर्ग के साथ हुआ घोर अन्याय, 23 जगहों पर नहीं हुआ एक भी ओबीसी आरक्षण

face of Raman Singh मोहन मरकाम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि BJP 15 साल के CM रमन सिंह के चेहरे को सामने क्यों नहीं ला रही? कांग्रेस अपने राष्ट्रीय नेताओं के नेतृत्व में चुनाव लड़ती है, स्थानीय चुनाव स्थानीय नेताओं की चेहरे पर लड़ा जाता है। BJP के नेताओं को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए।

Read More; केरल में मानसून की एंट्री.. तीन दिन पहले ही दी दस्तक, जानिए आपके राज्य में कब बदलेगा मौसम 

वहीं, राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवारों पर मंथन के लिए दिल्ली गए मोहन मरकाम आज रायपुर वापस लौटे। बताया जा रहा है कि मोहन मरकाम राज्यसभा प्रत्याशियों का बी फार्म लेकर वापस लौटे हैं। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्यसभा दावेदारों का भाग्य लिफाफे में बंद है। कल दिल्ली में सोनिया गांधी के साथ बैठक हुई थी, बैठक के बाद राज्यसभा के लिए नाम फाइनल हुआ।

Read More: मालदीव में वॉटर विला पर इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर ने किया धमाकेदार डांस, बोल्ड अंदाज से बढ़ाई फैंस की धड़कनें