winter session of chhattisgarh assembly from tomorrow

छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से, पटल पर रखे जाएंगे 5 विभागों के प्रतिवेदन, 2 विषयों पर आएगा ध्यानाकर्षण प्रस्ताव

winter session of chhattisgarh assembly from tomorrow विधानसभा के शीतकालीन सत्र में स्व.मंगलराम उसेंडी के निधन का उल्लेख किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 09:15 PM IST, Published Date : January 1, 2023/9:15 pm IST

winter session of chhattisgarh assembly : रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र दो से छह जनवरी तक चलेगा। चुनावी वर्ष में होने जा रहे इस सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति बनाने के लिए एक जनवरी को भाजपा ने विधायक दल की बैठक ली। बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा की गई। यह बैठक नेतापतिपक्ष के बंगले में की गई है। इस बैठक में अजय जामवाल, पवन साव, रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर भी बैठक में मौजूद थे।

Read more: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, आपत्तिजनक हालत में मिले 7 लड़के-लड़कियां 

बता दें कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र में स्व.मंगलराम उसेंडी के निधन का उल्लेख किया जाएगा। 5 विभागों के प्रतिवेदन पटल पर रखे जाएंगे। सदन में कल 2 विषयों पर ध्यानाकर्षण किया जाएगा। ध्यानाकर्षण में तेलीबांधा एक्सप्रेस वे का मामला भी उठाया जाएगा।

Read more: शर्मनाक! कलयुगी पिता की काली करतूत, अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार 

winter session of chhattisgarh assembly : जानकारी के अनुसार पांच दिनों तक चलने वाले इस सत्र में भाजपा हर दिन स्थगन लाने का निर्णय ले सकती है। भाजपा ने कांग्रेस के जनघोषणा पत्र में किए गए वादों पर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है। बता दें कि भाजपा कांग्रेस ने जनघोषणा पत्र में नियमितीकरण का वादा किया था। चार वर्ष बीत गए, नियमितीकरण नहीं हो सका है। नियमितीकरण और अनुकंपा नियुक्ति को लेकर प्रदेश में लोग आंदोलनरत हैं, इन्हीं मुद्दों को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers