father raped his own daughter

शर्मनाक! कलयुगी पिता की काली करतूत, अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

father raped his own daughter पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 08:04 PM IST, Published Date : January 1, 2023/8:04 pm IST

father raped his own daughter: मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुराचार किया। वहीं, मामले की जानकारी होने पर पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस द्वारा पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

Read more: PM Kusum Yojana: नए साल में लाखों किसानों को मिलेगा बड़ा तोहफा, यहां की सरकार लगाएगी सोलर पंप और बिजली कनेक्शन

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि मामला मैनपुरी जिले के घिरोर थाना क्षेत्र का है। जहां की निवासी एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ उसके पति ने यानी कि पुत्री के पिता ने दुष्कर्म किया है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Read more: नक्सल क्षेत्र के जवानों ने अपने अनोखे अंदाज में मनाया नए साल का जश्न, भावुक होकर देशवासियों से की ये अपील 

वैधानिक कार्रवाई के बाद किया जाएगा कोर्ट में पेश

father raped his own daughter: इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया है कि पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वही, आरोपी पिता से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि वह यह घिनौना काम कब से कर रहा था। इसके बाद आरोपी को वैधानिक कार्रवाई के बाद आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच जारी रखी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें