Woman thief arrested for stealing as a customer

ग्राहक बनकर चोरी करने वाली महिला चोर गिरफ्तार, पलक झपकते ही उड़ा देती थी कैश

शहर की कई बाजारों की दुकानों में ग्राहक बनकर जाकर वहां के कैश काउंटर को निशाना बनाकर चंद मिनटों में वहां रखा कैश या कीमती सामान पलक झपकते ही उड़ा देती थी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 2, 2021/1:32 am IST

Woman thief arrested Raipur : रायपुर। राजधानी के गोलबाजार थाना पुलिस ने एक ऐसी हाईप्रोफ़ाइल महिला चोर को गिरफ्तार किया है। जो हाईप्रोफ़ाइल ग्राहक बनकर शहर की कई बाजारों की दुकानों में ग्राहक बनकर जाकर वहां के कैश काउंटर को निशाना बनाकर चंद मिनटों में वहां रखा कैश या कीमती सामान पलक झपकते ही उड़ा देती थी।

ये भी पढ़ें :  उपचुनाव की चुनौती…टिकट का टंटा! नतीजे से तय हो जाएगा कि 2023 से पहले जनता का क्या है मूड?

स्थानीय गोलबाजार इलाके में लगातार अलग अलग दुकानों में चोरी होने की शिकायत सामने आई तो पुलिस ने दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो सभी दुकानों में अलग अलग दिन में ग्राहक बनकर पहुंची अज्ञात महिला चोरी करती दिखी जिसके आधार पर गोलबाजार थाना पुलिस ने मामला दर्जकर फुटेज के आधार पर पतासाजी की तो पता चला कि टिकरापारा इलाके के संतोषी नगर में महिला रहती।

ये भी पढ़ें :  पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, तो PCC चीफ मोहन मरकाम ने दिया करारा जवाब

तब महिला को हिरासत में लाकर पुछताछ की गई तो महिला ने अपना नाम एकता शुक्ला निवासी रीवा मध्यप्रदेश में रहना बताया और हाल में संतोषी नगर इलाके में किराए का मकान लेकर शहर की दुकानों में चोरियों को अंजाम देती थी।

ये भी पढ़ें : फर्जी जन्म-मृत्यु प्रमाणपत्र बनाने वाले गिरोह का भांडाफोड़, जानिए कैसे बनाते थे सर्टिफिकेट, दो गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपिया के पास से 2 सोने की बालियांए 2 सोने के टॉप्सए 1 मोबाइल और 25 हजार नगदी समेत एक दुपहिया वाहन एक्टिवा जब्त की है। फिलहाल गोल बाजार थाना पुलिस गिरफ्तार महिला चोर के बारे में मध्यप्रदेश समेत कई प्रदेशों में रिकॉर्ड खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस न ढंग से विपक्ष की भूमिका निभा रही है और न अंतर्कलह को सुलझा पा रही है: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

 
Flowers