Young man cut off his tongue to offer it to God in Chhattisgarh

आस्था या अंधविश्वास! भगवान को चढ़ाने के लिए युवक ने काट ली अपनी जीभ, शिव जी से मांगी थी ये मन्नत

आस्था या अंधविश्वास! भगवान को चढ़ाने के लिए युवक ने काट ली अपनी जीभ, Young man cut off his tongue to offer it to God in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 12:42 AM IST, Published Date : May 8, 2024/4:15 pm IST

दुर्ग: Young man cut off his tongue छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अंधविश्वास के कारण अपनी जीभ काटकर पत्थर में चढ़ा दी। युवक को ग्रामीणों ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल अस्पताल में युवक की इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि युवक हमेशा से भक्तिभाव में लीन रहता था। फिलहाल पुलिस मामले  की जांच कर रही है।

Read More : Gwalior News : युवक के घर गोलियां चलाने वाला मास्टमाइंड और साथी ​गिरफ्तार! दोनों पर था इतने हजार का इनाम, जानें पूरा माजरा

Young man cut off his tongue मिली जानकारी के अनुसार अंजोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत थनौद गांव में 33 वर्षीय राजेश्वर निषाद ने अपनी जीभ काट ली। वह सुबह लगभग आठ बजे गांव के तालाब में पहुंचा और एक पत्थर के करीब बैठकर कुछ मंत्र पढ़ने लगा। बाद में उसने अचानक  अपनी जीभ काट ली और उसे पत्थर के करीब रख दिया। जब ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने सरकारी एंबुलेंस सेवा और पुलिस को इसकी की सूचना दी। इसके बाद निषाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : सैम पित्रोदा के विवादास्पद पर बयान प्रियंका गांधी ने दी प्रतिक्रिया, उल्टे पीएम मोदी पर ही उठा दिए सवाल 

बताया जा रहा है कि वह इच्छापूर्ति के लिए भगवान शिव को अपनी जीभ चढ़ाना चाहता था। निषाद के तीन बच्चे हैं तथा उसकी पत्नी गूंगी है। पुलिस ने निषाद द्वारा इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers