Youths stabbed district member inside the Kasdol police station

जनपद सदस्य को युवकों ने थाने के अंदर मारा चाकू, प्रदेश के इस जिले में हुई बड़ी वारदात

Kasdol police station : जिले के कसडोल में कल रात कसडोल में कल रात दो पक्षों के बीच बड़ा हंगामा देखने को मिला। इस दौरान थाने के अंदर भी जमकर

Edited By: , November 29, 2022 / 08:54 PM IST

बलौदाबाजार : Kasdol police station : जिले के कसडोल में कल रात कसडोल में कल रात दो पक्षों के बीच बड़ा हंगामा देखने को मिला। इस दौरान थाने के अंदर भी जमकर बवाल हुआ। यहां पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और जनपद सदस्य योगेश बंजारे को चाकू मार दिया गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पूरी घटना पुलिस के सामने पुलिस थाने परिसर में होते रही और पूरी घटना को पुलिस मूकदर्शक बनकर देखते रही।

यह भी पढ़ें : भयानक भूकंप में अब तक 271 लोगों की मौत, दो दिन बाद मलबे से जिंदा निकला बच्चा, 40 अब भी लापता 

नारेबाजी को लेकर नाराज हुए भाजपाई

Kasdol police station :  दराअसल कल कसडोल जनपद पंचायत में अध्य्क्ष पद के लिए उपचुनाव सम्पन्न कराया जा रहा था, यहां निर्दलीय प्रत्याशी सिद्धांत मिश्रा और बीजेपी से ईश्वर पटेल के लिए मतदान होना था। चुनाव का परिणाम में सिद्धान्त मिश्रा के जनपद अध्यक्ष के जीत की घोषणा की गई। इसके बाद युवा कांग्रेस के लोग जमकर सिद्धान्त के पक्ष में नारे बाजी करने लगे। वहां मौजूद बीजेपी गुट के लोगों ने नारेबाजी को लेकर पुलिस प्रशासन से शिकायत की। इतने में दोनों गुटों के बीच गाली गलौज और धक्का मुक्की जैसे हालात निर्मित हो गए। जैसे तैसे जनपद परिसर में पुलिस ने दोनों गुटो को शांत कराया।

यह भी पढ़ें : 1 दिसंबर से सीधे 6 रुपए महंगा होगा दूध, सहकारी दुग्ध विपणन संघ के अधिकारी ने दी जानकारी

जनपद सदस्य को थाने के अंदर मारा चाक़ू

Kasdol police station :  इधर मामले की शिकायत को लेकर बीजेपी गुट के लोगो ने घटना के तुरंत बाद थाने के सामने चक्काजाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे। घंटो थाने में हंगामे के बाद बलौदाबाजार एसडीओपी के समझाइश के बाद सभी थाने से चले गए। लेकिन दोनो गुटो के बीच विवाद यहां रुकने वाला नही था। देर शाम नगर पंचायत के सामने दोनो गुट के कुछ लोगो के बीच फिर से कहा सुनी हुई और मारपीट भी हुई। इसके बाद दोनों पक्ष थाने में अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। एक बार फिर दोनों गुटों के बीच थाने परिसर के अंदर ही जमकर मारपीट हुई और इतने में कुछ लोगो ने योगेश बंजारे के पेट पर चाकू से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें : Daru Dukan Band: शराब प्रेमियों को झटका! प्रदेश के इन दो जिलों में नहीं होगी शराब की बिक्री, जानें वजह

Baloda Bazar Crime News: कसडोल थाने के अंदर चाकूबाजी | जनपद सदस्य पर चाकू से हमला

पुलिस के सामने हुई पूरी घटना

Kasdol police station :  हैरानी की बात तो यह है कि यह मारपीट और चाकूबाजी की घटना पुलिस के सामने होते रही, लेकिन पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे खड़ी रही। चाकूबाजी की घटना के बाद थाने परिसर से आरोपी फरार भी हो गए। इधर खून से लथपथ पीड़ित को जैसे तैसे कसडोल स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद प्रार्थी को बलौदाबाजार के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें : सीएम बघेल ने दी राजनांदगांव को करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात, कई परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास 

कार्यवाही की मांग लेकर भाजपा के लोगों ने किया हंगामा

Kasdol police station :  बीजेपी के लोगो ने देर रात तक थाने में कार्यवाही की मांग लेकर हंगामा मचाया। इधर मामला बिगड़ता देख जिले के एडिशनल एसपी कसडोल थाने पहुँचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस पूरे मामले में विमल अजय, राजू जायसवाल, मितेश चौहान,विशाल साहू ,विजय साहू समेत 10 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है बरहाल सभी आरोपी फरार है। वही इस दहशतगर्दी से नगर में दहशत का माहौल है ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें